Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अटेली में अज्ञात हमलावरों ने एक मिठाई की दुकान पर किया हमला, कैश लूट ले गए हमलावर

अटेली में नकाबपोश बदमाशों ने एक मिठाई की दुकान पर हमला कर दिया।

अटेली में अज्ञात हमलावरों ने एक मिठाई की दुकान पर किया हमला, कैश लूट ले गए हमलावर
X

हरियाणा के अटेली में शनिवार रात 8 बजे के करीब नकाब पोश अज्ञात हमलावरों ने पुराने बस स्टैंड स्थित एक प्रसिद्ध मिष्ठान भंडार पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और करीब डेढ़ लाख से अधिक नकदी को लूट लिया। मिष्ठान भंडार में घुस कर लोहे की रॉड से तोड़फोड़ कर दी।। पुलिस को किसी प्रकार की सूचना आदि देने पर अंजाम भुगतने की कड़ी चेतावनी भी दी। इसके बाद हमलावर फरार हो गए।

इस घटना से लाखों रुपए की मिठाई भी खराब हुई है। इसी मिष्ठान भंडार पर कुछ साल पहले फिरौती मांगने को लेकर फायरिंग भी हुई थी। अटेली थाना प्रभारी विकास कुमार मौके पर पहुंच कर मिष्ठान भंडार मालिक व कस्बे के लोगों को हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया।

जानकारी के अनुसार, करीब बाईक व बुलेरो गाड़ी में 5-6 नकाबपोश बदमाश आये तथा उन्होंने मिष्ठान भंडार पर आते ही ताबड़तोड़ हमला कर दिया। आरोप है कि बदमाशों ने कहा कि देख लिया ना अंजाम। ज्यादा कुछ बोलने पर गोली से मारने की भी धमकी दी। अटेली कस्बे में जैसे ही इस घटना की सूचना मिली आस-पास दुकानदार व व्यापारी मौके पर पहुंच कर पुलिस व प्रशासन की ढिलाई की निंदा की।

घटना की सूचना पाकर अटेली नपा के पूर्व चेयरमैन विकास यादव, सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश माडू, सुरेंद्र नांगल, रिंकू, धुरेद्र पाल, तरूण तिवाड़ी, डॉ. धर्मपाल आदि मौके पर पहुंच कर मिष्ठान भंडार मालिक को भरोसा दिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी विकास कुमार से मिष्ठान भंडार पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई तथा कस्बे में अमन चैन स्थापित करने की मांग की।

अटेली पुलिस थाना प्रभारी विकास कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की हैं। अटेली कस्बे में मिष्ठान भंडार पर ताबड़तोड़ हमले की घटना को लेकर नारनौल-रेवाड़ी मुख्य मार्ग को मार्ग को विरोध स्वरूप बंद कर दिया। पीड़ित दुकानदार लक्ष्मण ने बताया कि शाम के समय अपनी दुकानदारी में मशगुल थे। अचानक बाईक व बुलेरों में 4-5 नकाबपोश बदमाश आये तथा मिठाईयों कसोकेस को लोहे की रॉड और सरिए से हमला कर दिया।

Next Story