Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनियंत्रित गैस टैंकर ओवरब्रिज से उतरा, दो हिस्सों में टूटकर फिर पलटा

हादसे के बाद टैंकर चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। टैंकर (Tanker) पलटने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई।

अनियंत्रित गैस टैंकर ओवरब्रिज से उतरा, दो हिस्सों में टूटकर फिर पलटा
X

फोटो कैप्शन-जीटी रोड पर पलटा गेस टैंकर 

घरौंडा। नेशनल हाईवे पर दिल्ली की तरफ जा रहा भारत पेट्रोलियम का गैस टैंकर ओवरब्रिज से सर्विस रोड पर जा पलटा। सर्विस रोड पर जा रही एक कार टैंकर से बाल बाल बची। दूसरा जीटी रोड पर भी कोई वाहन इस टैंकर (Tanker) की चपेट में नही आया।

हादसे के बाद टैंकर चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। टैंकर पलटने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और देखते ही देखते पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई। गनीमत रही टैंकर में गैस मौजूद नही थी। अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शनिवार की देर शाम करीब सवा सात बजे भारत पेट्रोलियम का एक गैस टैंकर करनाल से दिल्ली (Delhi) की तरफ जा रहा था। जैसे ही टैंकर घरौंडा ओवरब्रिज पर सरकारी स्कूल के प्ले ग्राउंड के पास पहुंचा तो टैंकर का संतुलन बिगड़ गया। जिसके बाद टैंकर का पिछला हिस्सा ओवरब्रिज से नीचे उतर गया और टैंकर टूटकर केबिन से अलग हो गया। गैस टैंकर ओवरब्रिज की साइड रेलिंग तोड़ता हुआ सर्विस रोड के फुटपाथ पर पलट गया।

इसी दौरान सर्विस रोड से जा रही एक सवारी गाड़ी भी हादसे का शिकार होने से बच गई। दूसरी ओर टैंकर का केबिन वाला हिस्सा ओवरब्रिज के डिवाइडर की रेलिंग से जा टकराया। हालांकि इस हादसे में टैंकर चालक को कोई चोट नही आई। चालक ने जब यह हादसा देखा तो वह गाड़ी को लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घटना स्थल पर राहगीर एकत्रित हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टैंकर का कोई हिस्सा टूटा है जिस कारण यह हादसा हुआ है।

बताया जा रहा है इस टैंकर में कोई गेस नही थी। यदि इसमें गैस होती और गैस का रिसाव हो जाता तो एक बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। टैंकर पटलने की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन पर फायर विभाग भी हरकत में आ गया। फायर बिग्रेड व पुलिस की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।

थाना प्रभारी कंवर सिंह ने बताया कि ओवरब्रिज से टैंकर सर्विस रोड पर टूटकर गिरा है। टैंकर एचपी कम्पनी का है। यह टैंकर खाली था। एहतियात के तौर पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर बुला ली गई थी। हादसे में कोई हताहत नही हुआ।


Next Story