Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रक बना हादसे का कारण : अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक युवक की मौत, दूसरा बाहर निकल आया

गांव सफियाबाद निवासी कपिल दोस्त गांव बिंदरौली के विक्की के साथ बुधवार देर रात कार में गांव सिटावली जा रहा था। ट्रक की हेड लाइट आंखों में लगने के बाद विक्की कार से नियंत्रण खो बैठा।

ट्रक बना हादसे का कारण : अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक युवक की मौत, दूसरा बाहर निकल आया
X

नगर से निकाली गई कार व कार में पड़ा कपिल का शव।

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

मोहाना थाना क्षेत्र के गांव सिटवाली के पास अनियंत्रित कार पैरलल नहर में गिर गई। कार में दो युवक मौजूद थे। एक युवक किसी तरह जान बचाकर कार से निकल पाया। जबकि दूसरा कार के अंदर फंस गया। जिसकी मौत हो गई। राहगीरों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने कार का निकाला। कार के अंदर मिले शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

गांव सफियाबाद निवासी कपिल अपने दोस्त गांव बिंदरौली के विक्की के साथ कार में सवार होकर बुधवार देर रात गांव सिटावली जा रहा था। वह सिटावली के सचिन से मिलने के लिए कार में निकले थे। कार को विक्की चला रहा था। रात करीब 12 बजे जब वह गांव सिटावली के पास पहुंचे तो अचानक एक ट्रक की हेड लाइट आंखों में लगने के बाद विक्की कार से नियंत्रण खो बैठा। जिस पर कार अनियंत्रित होकर पैरलल नहर में जा गिरी। हादसे में कार का आगे का शीशा टूट गया।

मशक्कत के बाद विक्की कार से बाहर निकल गया। उसने अपने साथियों को मामले से अवगत कराया। रात को कपिल को निकालने का प्रयास शुरू किया गया, लेकिन उसे निकाला नहीं जा सका। जिस पर सुबह मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। सूचना के बाद पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकलवाया। कपिल का शव कार के अंदर से बरामद किया था। मोहाना थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दोपहर बाद पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Next Story