Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनियंत्रित कार नहर में गिरी, दो लापता

बुधवार को कार से वापिस लौटते समय शाम करीब छह बजे पंक्चर होने के कारण कार असंतुलित होकर नहर में जा गिरी। ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार को बाहर निकलवाया।

अनियंत्रित कार नहर में गिरी, दो लापता
X

समालखा। पानीपत के गांव नारायणा के पास एक कार असंतुलित होकर दिल्ली पेरलल नहर में जा गिरी। कार में चालक समेत दो युवक सवार थे। कार सवार दो युवकों की तलाश में प्रशासन गोताखोरों की सहायता से जुटा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार नीरज व जतिन निवासी विकास नगर व टीडीआई सिटी, पानीपत से कार में सवार होकर परीक्षा देने के लिए दिल्ली गए थे।

बुधवार को कार से वापिस लौटते समय शाम करीब छह बजे पंक्चर होने के कारण कार असंतुलित होकर नहर में जा गिरी। ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार को बाहर निकलवाया। लेकिन दोनों युवकों का पता नही चल पाया।

वहीं सूचना पर पहुंचे परिजनों ने भी अपने स्तर पर उनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि नीरज व जतिन की पानी में तलाश करवाई जा रही है। पुलिस ने दोनों की तलाश के लिए नहर में सिंचाई विभाग के सहयोग से जगह जगह जाल लगवाए है। सोनीपत व रोहतक पुलिस को भी इस घटना की जानकारी देकर सचेत कर दिया गया है।

Next Story