Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैथल : आलू से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चाचा-भतीजे की मौत

हादसा राजौंद-ढांड मार्ग पर फरल गांव के नजदीक हुआ।मृतक की पहचान थुआ गांव के रामकुमार व अनिल कुमार के रूप में हुई। दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा हैं। दोनों की मौत से परिवार में मातम का माहौल है।

कैथल : आलू से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चाचा-भतीजे की मौत
X

हादसे के बाद पलटी ट्राली

हरिभूमि न्यूज. कैथल

कैथल के फरल गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर-टॉली पलट गई और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा घने कोहरे की वजह से होना बताया जा रहा है। हरियाणा के कैथल जिले में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा राजौंद-ढांड मार्ग पर फरल गांव के नजदीक हुआ। इसमें चाचा-भतीजा की मौत हो गई।

दोनों ही कुरुक्षेत्र से ट्रैक्टर-ट्रॉली में आलू भरकर अपने गांव थुआ जा रहे थे। फरल गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर-टॉली पलट गई और दोनों ट्राली के नीचे दब गए । इस कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा घने कोहरे की वजह से होना बताया जा रहा है।

मृतक की पहचान थुआ गांव के रामकुमार व अनिल कुमार के रूप में हुई। दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा हैं। दोनों की मौत से परिवार में मातम का माहौल है। रामकुमार अपने पीछे एक लड़का और दो लड़की छोड़ गया तो वहीं अनिल अपने पीछे दो लड़के छोड़ गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पूंडरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। पहचान होने के बाद परिवार वालों को इस बारे में जानकारी दी।

Next Story