Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Breaking News : सफीदों बस अड्डे के बाहर दुकान के सामने मिली भारी मात्रा में नशे की खेप

नशीला पदार्थ मिलने की सूचना मिलते ही डीएसपी साधू राम पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए और कट्टे को कब्जे में ले लिया। कट्टे का वजन लगभग 15 किलो ग्राम बताया जा रहा है। उसमें चरस तथा गांजा है।

Breaking News :  सफीदों बस अड्डे के बाहर दुकान के सामने मिली भारी मात्रा में नशे की खेप
X

 पकड़ी गई नशे की खेप तथा सीसीटीवी में कैद हुआ तस्कर

हरिभूमि न्यूज. जींद

सफीदों बस अड्डे के सामने दुकान के बाहर रखे लावारिस कट्टे में रखे भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। बताया जाता है कि कोई व्यक्ति बस से नशे की खेप को लेकर पहुंचा और बस अड्डे के सामने दुकान के बाहर रख दिया। नशीला पदार्थ मिलने की सूचना मिलते ही डीएसपी साधू राम पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए और कट्टे को कब्जे में ले लिया। कट्टे का वजन लगभग 15 किलो ग्राम बताया जा रहा है। उसमें चरस तथा गांजा है। शहर थाना सफीदों पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सफीदों बस अड्डे के सामने शनिवार सुबह दुकानदार ने एक सफेद रंग के कट्टे को दुकान के बाहर रखा देखा। जब कट्टे का मालिक सामने नहीं आया तो दुकानदार ने अन्य साथियों के सहयोग से कट्टे को खोल कर देखा तो उसमें पैकिंगों में बंद कुछ पदार्थ दिखाई दिया। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने जब पैकिंगों की जांच की तो उसमें चरस तथा गांजा पाया गया। ब

ताया जाता है कि कोई व्यक्ति बस से नशे की खेप को तस्करी कर लाया था जो कट्टे को दुकान के बाहर रख कर वापस बस अड्डे में चला गया। आशंका जताई जा रही है कि डिलीवरी का स्थान बताया गया था, लेकिन डिलीवरी लेने वाला वहां नहीं पहुंचा और दुकानदारों की निगाह उस पर पड गई। डीएसपी साधू राम ने बताया कि डयूटी मजिस्ट्रेट को बुलाया गया है। जिसकी मौजूदगी में जांच होगी और वजन किया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story