Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुरगढ़ में दर्दनाक हादसा : बस के साथ टक्कर में कार सवार दो युवकों की मौत, दो भाई घायल

गांव जसोरखेड़ी के चारों युवक खरखोदा से दवाई लेकर वापस लौट रहे थे, निलोठी के पास कार की प्राइवेट बस के साथ हुई टक्कर।

बहादुरगढ़ में दर्दनाक हादसा : बस के साथ टक्कर में कार सवार दो युवकों की मौत, दो भाई घायल
X

 नागरिक अस्पताल में शवगृह के बाहर मौजूद परिजन।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

गांव निलोठी और खुर्रमपुर के नजदीक बीती देर शाम बस और कार की टक्कर हो गई। दुर्घटना में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो भाई जख्मी हो गए। जसोरखेड़ी (बहादुरगढ़) के निवासी चारों युवक खरखोदा से दवाई लेकर लौट रहे थे। मामले में खरखौदा थाना पुलिस ने कार्रवाई की है। पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए हैं। निजी बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

मृतकों की पहचान करीब 18 वर्षीय आर्यमन और करीब 23 वर्षीय योगेश के रूप में हुई है। जबकि घायल रमनदीप व जयदीप हुए हैं। ये दोनों सगे भाई हैं। गांव जसोरखेड़ी के ये चारों युवक वीरवार को दवा लेने के खरखोदा गए थे। वापसी पर जब से खुर्रमपुर चौक पार करने के बाद निलोठी की ओर बढ़े तो इनकी कार की एक प्राइवेट बस के साथ टक्कर हो गई। टक्कर बेहद जबरदस्त थी। चारों को गंभीर चोट आई। इसके बाद राहगीरों ने इनको संभाला और बहादुरगढ़ स्थित निजी अस्पताल में ले आए।

अस्पताल में रमनदीप और जयदीप को भर्ती कर लिया गया। लेकिन योगेश व आर्यमन को इन्हें रेफर कर दिया गया। आर्यमन के परिजन उसे सरकारी अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं योगेश को बहादुरगढ़ के एक अन्य निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रमनदीप व जयदीप उपचारधीन है। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। शुक्रवार को गांव में दो युवाओं की चिताएं एक साथ जलीं।

Next Story