Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karnal : मिट्टी का टीला गिरने से दो महिलाओं की मौत, चार घायल

रविवार को करनाल जिले के बयान गांव में मनरेगा मजदूर काम कर रहे थे अचानक से मिट्टी का टीला ( तोंदा) गिर गया और कई मजदूर मिट्टी के नीचे दब गए।

Karnal : मिट्टी का टीला गिरने से दो महिलाओं की मौत, चार घायल
X

करनाल। इंद्री के बयाना में मनरेगा का काम करते वक़्त मिट्टी का टीला ( तोंदा) गिरने से मजदूर मिट्टी के नीचे दब गए, जिसमें 2 महिला मजदूर की मौत (Death) हो गई। जबकि 4 मजदूर घायल हो गए। मनरेगा के तहत मिट्टी की खुदाई करके पंचायत भवन में डाली जा रही थी।

ये मिट्टी का टीला (तोंदा) रविवार को मनरेगा का काम कर रहे मजदूरों के लिए काल बनकर आया और 2 जिंदगियां अपने आगोश में ले गया। दरसअल करनाल के इंद्री के बयाना में 50- 55 मजदूर मिट्टी की खुदाई का काम कर रहे थे, अचानक से मिट्टी का टीला ( तोंदा) गिर गया और कई मजदूर मिट्टी के नीचे दब गए। अफरा तफरी में गांव के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और बाहर खड़े मजदूरों की मदद से मिट्टी के नीचे दबे मजदूरों को बाहर निकाला। एक महिला मजदूर की मौके पर मौत हो गई. जबकि घायल मजदूरों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया जहां एक महिला मजदूर की उपचार के दौरान मौत हो गई। गांव के सरपंच प्रतिनिधि मुकेश ने बताया कि ग्रामीणमजदूर मनरेगा के तहत मिट्टी की खुदाई करके पंचायत भवन में डाल रहे थे। तभी ये हादसा हुआ । मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
Top