Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राइस मिल में धान से भरे दो ट्रक पकड़े, एसोसिएशन ने जताया विरोध

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के निरीक्षक कुलदीप सिंह (Kuldeep Singh) ने कृष्णा गेट थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एसडीएम थानेसर ने सलारपुर रोड स्थित गुरुनानक राइस मिल से दो ट्रक धान से भरे पकड़े हैं।

राइस मिल में धान से भरे दो ट्रक पकड़े, एसोसिएशन ने जताया विरोध
X

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र। कृष्णा गेट पुलिस थाने के अंतर्गत सलारपुर रोड स्थित गुुरुनानक राइस मिल से धान से भरे दो ट्रक बरामद हुए हैं। पुलिस ने जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के निरीक्षक की शिकायत पर राइस मिल के खिलाफ धोखाधड़ी (Fraud) का मामला दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जिला खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के निरीक्षक कुलदीप सिंह ने कृष्णा गेट थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एसडीएम थानेसर ने सलारपुर रोड स्थित गुरुनानक राइस मिल से दो ट्रक धान से भरे पकड़े हैं। वह सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचा। प्राथमिक जांच में अवैध रूप से सरकार को धोखे देने की नियत से हेराफेरी करने के लिए राइस मिल लाए गए हैं।

राइस मिल को फायदा पहुंचाने की नियत से दूसरे रा'य से कम रेट पर धान खरीद कर लाई गई थी। इसमें मार्केट फीस की भी चोरी कर सरकार को वित्तिय हानि पहुंचाई गई है। उन्होंने शिकायत में राइस मिल मालिक के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआइ शेरसिंह को सौंपी है। वहीं राइस मिलर एसोसिएशन के चेयरमैन ज्वैल सिंगला का कहना है कि राइस मिल के खिलाफ गलत केस दर्ज किया गया है। राइस मिलर देश में कहीं से भी माल खरीद सकता है। राइस मिल में सरकार के धान की कस्टम मिलिंग के साथ मिल मालिक की धान की भी कुटाई होती है। जिसे राइस मिलर बाजार में बेच सकते हैं। राइस मिलों में सरकार की धान पूरी तरह से सुरक्षित है। इस बारे में जल्द ही मुख्यमंत्री से मिला जाएगा।

Next Story