Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा पुलिस के ASI सहित दो पुलिस कर्मचारी Suspend, पीसीआर में जाम छलकाना पड़ा महंगा

11 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें बताया गया कि यह रोहतक की एक पीसीआर है, जिसमें जाम छलकाए जा रहे हैं। वीडियो बनाने के दौरान ही पीसीआर का चालक गाड़ी को भगा लेता है। जबकि दूसरा पुलिसकर्मी गाड़ी में बैठने के लिए काफी दूर तक पीछे भागता है।

3 कॉन्स्टेबल सस्पेंड, शराब पीकर उत्पात मचाने और अनुशासनहीनता के चलते हुई कार्रवाई
X

एएसआई सस्पेंड

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

शहर के एक एरिया की पीसीआर में शराब की बोतल और खाने-पीने के सामान का वीडियो वायरल होने के मामले में एसपी राहुल शर्मा ने संज्ञान लिया है। जांच के बाद एक एएसआई समेत दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही एसपी ने अन्य पुलिस कर्मियों को भी मेहनत और ईमानदारी से डयूटी करने का पाठ पढ़ाया है।

मामले के अनुसार, 11 सितंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें बताया गया कि यह रोहतक की एक पीसीआर है, जिसमें जाम छलकाए जा रहे हैं। वीडियो बनाने के दौरान ही पीसीआर का चालक गाड़ी को भगा लेता है। जबकि दूसरा पुलिसकर्मी गाड़ी में बैठने के लिए काफी दूर तक पीछे भागता है। यह वीडियो अधिकारियों के संज्ञान में भी आ गया। एसपी राहुल शर्मा ने दोनों पुलिसकर्मियों को तलब किया। एसपी के आदेश पर मामले की जांच कराई गई। जांच के बाद एक एएसआइ समेत दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल राणा ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने के बाद जांच कराई गई। जांच के बाद दोनों को सस्पेंड किया गया है।

Next Story