Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद के खोखरी में दो लोगों की हत्या, शव खेत में पड़े मिले

घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया।

गौतमबुद्ध नगर में सीवर से गेंद निकालने गए दो युवकों की मौत, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव खोखरी में रविवार देर शाम को खेत में दो लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। एक शव पानी की होद में पड़ा हुआ था तो दूसरा उससे कुछ दूरी पर पड़ा हुआ था। मृतकों के शरीर पर चोट के निशान हैं। जो व्यक्ति बाहर पड़ा हुआ था उसके शरीर पर तेजधार हथियार के निशान हैं। घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल शवों को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव खोखरी निवासी संदीप (29) व उसके जानकार गांव के ही रोहताश (47) के शव रविवार देर शाम को संदीप के खेत में पड़े मिले। संदीप पानी की होद में पड़ा हुआ था जबकि रोहताश होद से कुछ दूरी पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था जबकि संदीप के शरीर पर चोट के निशान थे। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण खेत में पहुंच गए और संदीप को पानी की होद से निकाल नागरिक अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया। बताया जाता है कि दोनों मृतकों को गांव के ही दो लोगों के साथ शाम को शराब पीते खेतों में देखा गया था। वहीं पर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमें दोनों की हत्या कर दी गई। फिलहाल दोनों के शवों को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। जिन लोगों पर हत्या का संदेह जताया जा रहा है उनकी मृतकों के साथ अच्छी दोस्ती रही है और अक्सर चारों साथ रहते थे। रविवार शाम को चार बजे के बाद चारों को इक_ा देखा गया था। जिन लोगों पर हत्या का संदेह जताया जा रहा है वे गायब हैं।

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि फिलहाल दोनों मृतकों के शवों को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। दोनों के शरीर पर चोट के निशान हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story