Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नसीबपुर जेल में दो मोबाइल व नींद की 40 टेबलेट्स मिली

जेल प्रशासन स्वयं मान रहा है कि किसी बाहरी व्यक्ति ने किसी बंदी तक पहुंचाने के लिए जेल की मेन दीवार के ऊपर से यह मोबाइल जेल के अंदर फेंके हैं।

नसीबपुर जेल में दो मोबाइल व नींद की 40 टेबलेट्स मिली
X

नसीबपुर जेल का फाइल फोटो।

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

जिला कारागार नसीबपुर में शनिवार को दो मोबाइल और नींद की गोली अल्प्राजोलम-0.5 की 40 टेबलेट्स भी मिली हैं। जेल प्रशासन स्वयं मान रहा है कि किसी बाहरी व्यक्ति ने किसी न किसी बंदी तक पहुंचाने के लिए जेल की मेन दीवार के ऊपर से यह मोबाइल जेल के अंदर फैंका गया है। फिलहाल जेल के उपअधीक्षक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ प्रिसेंस एक्ट-1894 की धारा-42 के तहत केस दर्ज किया गया है।

जिला कारागार के उप अधीक्षक दीपक हुड्डा ने पत्र क्रमांक 283 में बताया है कि शनिवार को सुबह 7:45 बजे ब्लाक नंबर-एक की गिनती खोलने के पश्चात ब्लॉक नंबर-एक का इंचार्ज वार्डर सुंदरलाल को कुछ संदेह हुआ। उसके पश्चात चक्कर इंचार्ज वार्डर जिलेसिंह व ब्लाक नंबर-एक इंचार्ज वार्डर सुंदरलाल ने ब्लाक नंबर-एक के पीछे अंदरुनी कोट मौका की गस्त की तो ब्लाक नंबर-एक के पिछली साइड दीवार व कोट मोका के बीच एक गहरा खाकी रंग की प्लास्टिक टेप की पेकिग दिखाई दिया। जिसको खोलने पर रुई में लपेटे हुए दो मोबाइल फोन मिले। एक सफेद डाटा केबल तथा अल्प्राजोलम-0.5 के चार पत्ते जिसमें 40 टेबलेट्स है। ऐसा प्रतीत होता है किसी बाहरी व्यक्ति ने उपरोक्त फोन को किसी न किसी बंदी तक पहुंचाने के लिए जेल की मेन दीवार के ऊपर से यह मोबाइल जेल के अंदर फैंका गया है।



Next Story