Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद : दो लाख का इनामी मोस्टवांटेड बदमाश गिरफ्तार

23 दिसंबर 2020 को श्रमिक विहार सेक्टर-31 में गांव अमीपुर निवासी कारोबारी मनोज भाटी की गोलियों से भूनकर हत्या की थी। आरोपी मनोज मांगरिया तब से फरार था।

फरीदाबाद : दो लाख का इनामी मोस्टवांटेड बदमाश गिरफ्तार
X

क्राईम ब्रांच ऊंचा गांव की गिरफ्त में मोस्ट वांटेड अपराधी मनोज मांगरिया।

फरीदाबाद। कोविड-19 महामारी के चलते जेल से पैरोल पर आकर हत्या का आरोपी दो लाख के इनामी बदमाश मनोज मांगरिया को बुधवार क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने गिरफ्तार कर लिया है। गत 23 दिसंबर 2020 को श्रमिक विहार सेक्टर-31 में गांव अमीपुर निवासी कारोबारी मनोज भाटी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस मुकदमे में मांगरिया नामजद आरोपी था और तभी से फरार था। भाटी की हत्या के बाद पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने मांगरिया पर दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। जिले की सभी क्राइम ब्रांच मनोज मांगरिया की सरगर्मी से तलाश कर रही थीं। बुधवार को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव को मांगरिया की ग्रेटर फरीदाबाद इलाके में मौजूदगी की सूचना मिली। क्राइम ब्रांच प्रभारी जगमिंदर ने टीम गठित कर उसे दबोच लिया। क्राइम ब्रांच आरोपी को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।

सेक्टर-31 में दर्ज मुकदमे के अनुसार 23 दिसबर को कारोबारी मनोज भाटी अपने दोस्त के कार्यालय पर गए थे। वहां कोरोला और फाच्र्यूनर कार सवार बदमाशों ने उनकी स्कार्पियो कार का पीछा किया। सेक्टर-31 श्रमिक विहार में आठ-दस बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। मनोज के भाई हेमराज ने बताया कि मनोज मांगरिया यमुना किनारे स्थित उनकी तीन एकड़ जमीन हड़पना चाहता था। मनोज भाटी ने इसका विरोध किया तो उसने गुर्गों के साथ उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने भाटी की हत्या के आरोप में मनोज मांगरिया सहित 16 लोगों को मनोज भाटी की हत्या व साजिश रचने का आरोपी बनाया है। बाकियों में रोहित, रवि, सतबीर, रामसिंह, हिमांशु, कौशिंदर, विक्की, विकास, हरपाल, अशोक, सोनू, धर्मेन्द्र, आर्यन उर्फ बिट‍्टू, धीरेंद्र कुमार और अजय के नाम शामिल हैं। इनमें से अशोक, विकास, धर्मेन्द्र, सोनू, आर्यन उर्फ बिट‍्टू और अजय को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है।


Next Story