Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मांगलिक समारोह से लौट रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

एक मृतक उमरवास तो दूसरा रावलधी गांव का रहने वाला था। दोनों के शव (Dead Body) सड़क साथ कच्चे रास्ते में पड़े मिले। कुछ दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक बरामद हुई। आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा हुआ है।

मांगलिक समारोह से लौट रहे दो दोस्तों की सड़क हादसे में मौत
X

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बाइक।

हरिभूमि न्यूज, चरखी दादरी

गांव सांवड़ से झींझर रोड पर सड़क हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत (Death) हो गई। दोनों गुरुवार देर शाम झींझर गांव में मांगलिक समारोह से लौट रहे थे। एक मृतक उमरवास तो दूसरा रावलधी गांव का रहने वाला था। दोनों के शव सड़क साथ कच्चे रास्ते में पड़े मिले। कुछ दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक (Bike) बरामद हुई। आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात वाहन की टक्कर से हादसा हुआ है।

गांव उमरवास निवासी 24 वर्षीय प्रदीप पुत्र रणबीर व रावलधी निवासी प्रदीप (35) दोनों झींझर गांव में एक समारोह में गए थे। देर रात दोनों समारोह से बाइक पर दादरी की ओर की तरफ निकले थे। जब वे सांवड़ के समीप पहुंचे तो अज्ञात वाहन ने उनकी टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक बाइक समेत सड़क के नाले में गिर गया, जबकि दूसरा युवक कुछ दूरी पर पड़ा हुआ मिला। हादसे में घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

शुक्रवार अलसुबह सैर के लिए गए कुछ युवकों ने शव पड़े हुए देखे तो ग्रामीणों व पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लिया। गांव उमरवास निवासी प्रदीप की शहर के चंपापुरी में आरओ रिपेयरिंग की दुकान चलाता था। जबकि रावलधी निवासी प्रदीप खेती करता था। सूचना के बाद बौंद कलां पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा दिया।

Next Story