Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंखों में मिर्च डाल लूट का प्रयास करते पकड़े दो बदमाश, लोगों ने जमकर पीटा

बहादुरगढ़ के मेन बाजार स्थित पुरानी सब्जी मंडी में एसए ज्वेलर्स की दुकान पर सोमवार देर शाम को तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर पहुंचे। बदमाशों ने दुकान के कारिंदे की आंखों में मिर्च झोंक कर नोटों से भरा बैग लूटने का प्रयास किया।

आंखों में मिर्च डाल लूट का प्रयास करते पकड़े दो बदमाश, लोगों ने जमकर पीटा
X

लोगों द्वारा बंधक बनाया गया बदमाश।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

शहर के मेन बाजार स्थित पुरानी सब्जी मंडी में एक ज्वेलर्स की दुकान पर बदमाशों ने आंखों में मिर्च झोंक कर लूट का प्रयास किया। लेकिन दुकानदार द्वारा शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। तीन बदमाशों में से दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा। बाद में दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। देर रात तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी।

शहर के मेन बाजार स्थित पुरानी सब्जी मंडी में एसए ज्वेलर्स की दुकान पर सोमवार देर शाम को तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे। बदमाशों ने दुकान के कारिंदे की आंखों में मिर्च झोंक कर नोटों से भरा बैग लूटने का प्रयास किया। साथ ही नुकीले हथियार से वार भी किया। दुकानदार व कारिंदे का शोर सुनकर आसपास लोग जमा हो गए। तीन बदमाशों में से एक तो फरार हो गया, जबकि दो बदमाश लोगों के हत्थे चढ़ गए। भीड़ ने दोनों की जमकर धुनाई की। साथ ही शहर थाना पुलिस को वारदात के बारे में सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों ने दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस देर रात तक मामले की जांच में जुटी हुई थी। वहीं बाजार में एकत्र लोगों ने आए दिन बढ़ रही वारदातों और पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए।

Next Story