Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैथल : तालाब में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, खेलने के लिए मछली पकड़ रहे थे

11 वर्षीय प्रिंस व 6 वर्षीय आयुष मछली के बच्चों को पकड़ने के लिए अन्य दो साथियों के साथ जोहड़ में चले गए। उन्हें डूबता देखकर उनके पीछे चल रहे बच्चे घबरा गए और शोर मचाते हुए घर की ओर दौड़ पड़े।

कैथल : तालाब में डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत, खेलने के लिए मछली पकड़ रहे थे
X

प्रिंंस की फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज. पूंडरी ( कैथल)

गांव फरल में गुरु रविदास मंदिर व फल्गु तीर्थ के पास स्थित तालाब के पास खेल-खेल में दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। 11 वर्षीय प्रिंस व 6 वर्षीय आयुष रविवार दोपहर को जोहड़ के पास खेल रहे थे। प्रिंस व आयुष जोहड़ के पास पहुंचे तो उन्हें मछली के बच्चे तैरते दिखे। मछली के बच्चों को पकड़ने के लिए दोनों बच्चे अपने अन्य दो साथियों के साथ जोहड़ में चले गए।

जैसे ही बच्चे पानी में उतरे तो वहां पानी कम था, लेकिन उसके बाद वे कुछ आगे निकल गए तो उधर पानी गहरा था, जिसका अंदाजा न होने के कारण आगे चल रहे दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए, उन्हें डूबता देखकर उनके पीछे चल रहे बच्चे घबरा गए और शोर मचाते हुए घर की ओर दौड़ पड़े। सूचना मिलते ही परिजन वहां पहुंचे तो काफी देर हो चुकी थी। दर्जनों लोगों ने कड़ी मेहनत के बाद जब तक तालाब में डूबे बच्चों को बाहर निकाला तो दोनों बच्चों की मौत हो गई थी। बच्चों के बचने की उम्मीद लिए परिजन आनन-फानन में उसके बावजूद भी कैथल अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सोमवार को दोनों बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। जिन बच्चों की मौत हुई है, उनमें से प्रिंस चार भाई बहनों में से एक था और आयुष के पांच भाई बहन हैं। प्रिंस अभी तीसरी कक्षा में पढ़ता था और आयुष का अभी दाखिला होना था।


Next Story