Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रिकेट टीम में नहीं लेने पर दो भाइयों को मारी गोली, दोस्त को पीटा

विकास की कमर में गोली लगी जबकि विक्रम के पीछे गोली लगी जबकि दोनों का साथी दीपक की बेरहमी से पिटाई की गई। घायल दीपक ने बताया कि अजय उर्फ लिलिमा दिन में उनके साथ क्रिकेट खेलने की जिद कर रहा था।

क्रिकेट टीम में नहीं लेने पर दो भाइयों को मारी गोली, दोस्त को पीटा
X

घायल सुखबीर को पीजीआई ले जाते परिजन।

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव खरकरामजी में सोमवार देर शाम उल्हाना देने गए दो सगे भाइयों को एक युवक ने गोली मार दी जबकि एक की बेरहमी से पिटाई की गई। वहीं गांव झांझ कलां में गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों को गंभीर हालात में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। सदर थाना पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

गांव खरकरामजी निवासी विकास तथा उसके भाई विक्रम को गांव के ही अजय उर्फ ललिमा ने गोली मार दी। विकास की कमर में गोली लगी जबकि विक्रम के पीछे गोली लगी जबकि दोनों का साथी दीपक की बेरहमी से पिटाई की गई। घायल दीपक ने बताया कि अजय उर्फ लिलिमा दिन में उनके साथ क्रिकेट खेलने की जिद कर रहा था। दोनों भाइयों ने ललिमा को टीम में शामिल करने से मना कर दिया। मैच में विकास तथा विक्रम की टीम जीत गई जिस पर लिलिमा ने उनके साथ गाली गलौच किया और गोली मारने की धमकी दी। देर शाम को विकास, विक्रम तथा दीपक आरोपित लिलिमा के घर उल्हाना देने गए थे। उसी दौरान ललिमा ने उन पर फायरिंग कर दी। गंभीर रूप से घायल हुए विकास तथा विक्रम को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। घटना को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। ललिमा पर पहले भी अपराधिक मामले दर्ज हैं। घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपित की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

झांझ कलां में शादी समारोह में चली गोली, युवक गंभीर

गांव पोंकरीखेड़ी निवासी सुखबीर को सोमवार देर शाम गंभीर हालात में सामान्य अस्पताल लाया गया। सुखबीर की खोपड़ी में गोली लगी हुई थी। चिकित्सकों ने सुखबीर के हालात गंभीर देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। बताया जाता है कि सुखबीर गांव झांझ कलां में शादी समारोह में गया हुआ था। जहां पर उसे गोली लगी। जो लोग सुखबीर को नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे थे उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर दिया और जल्दबाजी में सुखबीर को ले गए।

Next Story