Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद : रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

गांव किनाना निवासी सुखदीप (25) गांव के ही सुमित (19) कार्यवश गोहाना गए हुए थे। दोनों बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। गांव भंभेवा नहर के पार करते ही जींद से गोहाना जा रही रोडवेज बस से सीधी बाइक की भिड़ंत हो गई।

जींद : रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत
X

 सामान्य अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजन। 

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव भंभेवा नहर पार जींद-गोहाना मार्ग पर बुधवार शाम को रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव किनाना निवासी सुखदीप (25) गांव के ही सुमित (19) कार्यवश गोहाना गए हुए थे। दोनों बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। गांव भंभेवा नहर के पार करते ही जींद से गोहाना जा रही रोडवेज बस से सीधी बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें सुखदीप की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां से राहगीर उसे सीधे खानपुर पीजीआई ले गए लेकिन रास्ते में सुमित की भी मौत हो गई। जबकि सुखदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। घटना को अंजाम देकर चालक बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। बताया जाता है कि हादसे के दौरान कैंटर को ओवरटेक किया जा रहा था। जिसके चलते बाइक सामने से आ रही रोडवेज बस से जा टकराई। घटना की सूचना पाकर पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और बस को कब्जे में ले अपने साथ ले गई। फिलहाल पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिल्लूखेड़ा थाना प्रभारी छत्रपाल ने बताया कि गांव भंभेवा के निकट सड़क हादसे में दो युवकों की मौत होने की सूचना मिली थी। शवों के पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए पुलिस कर्मियों को रवाना कर दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story