Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बारह वर्षीय किशोरी चार माह की गर्भवती मिली, अस्पताल में दवा लेने पहुंची तो हुआ खुलासा

किशोरी को सिविल अस्पताल यमुनानगर भेजा गया है। उसके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए क्या निर्णय लिया जाएगा यह वहीं पर निर्धारित होगा।

बारह वर्षीय किशोरी चार माह की गर्भवती मिली, अस्पताल में दवा लेने पहुंची तो हुआ खुलासा
X

यमुनानगर के रादौर अस्पताल में मामले की जांच करती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज. रादौर ( यमुनानगर)

रादौर क्षेत्र के एक गांव में बारह वर्षीय किशोरी के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। किशोरी का परिवार पिछले करीब पांच साल से यूपी के जिला सहारनपुर के एक गांव से यहां आया था। किशोरी के गर्भवती होने की बात उस समय पता चली जब वह अपनी मां के साथ सरकारी अस्पताल में पेट दर्द होने पर पहुंची। अस्पताल में किशोरी की जांच की गई तो वह करीब चार माह की गर्भवती मिली। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सरकारी अस्पताल रादौर के एसएमओ डॉ. विजय परमार ने बताया कि करीब 12 वर्षीय किशोरी अपनी मां के साथ पेट दर्द की शिकायत लेकर पहुंची थी। चैकअप करने वाली महिला डॉक्टर को उसके द्वारा बताए जा रहे लक्षण देकर शक हुआ। शक को पुख्ता करने के लिए उन्होंने उसे पेशाब टेस्ट करवाने के लिए कहा। जब पेशाब टेस्ट की रिपोर्ट आई तो बच्ची के गर्भवती होने की पुष्टि हुई। तभी उन्होंने चाइल्ड लाईन को फोन पर सूचना दी। टीम ने मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई करते हुए पुलिस को सूचित किया। अब किशोरी को सिविल अस्पताल यमुनानगर भेजा गया है। उसके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए क्या निर्णय लिया जाता है यह वहीं पर निर्धारित होगा। थाना प्रभारी सुखविंद्र शर्मा ने बताया कि अभी मामले की छानबीन की जा रही है। किशोरी व उसके परिजनों के ब्यानों के आधार पर ही मामलें में कार्रवाई होगी। महिला थाना पुलिस ही मामलें में ब्यान दर्ज करेगी।



Next Story