Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाइक सवार परिवार को ट्रक ने कुचला, मां-बेटे की मौत और पति घायल

कृष्णा नगर निवासी 40 वर्षीय पदक कुमार शर्मा रविवार सुबह अपनी 35 वर्षीय पत्नी शीतल व चार वर्षीय बेटे चिराग के साथ बाइक पर राजस्थान के हूडि़या जैतपुर स्थित श्याम बाबा धाम पर जा रहा था।

बाइक सवार परिवार को ट्रक ने कुचला, मां-बेटे की मौत और पति घायल
X

पोस्टमार्टम के दौरान अस्पताल में मौजूद परिजन और मृतक मां बेटे की फाइल फोटो।

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

रविवार सुबह रेवाड़ी नारनौल रोड पर खोरी गांव के पास ट्रक के कुचलने से शहर के कृष्णा नगर निवासी मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि बाइक चालक महिला के पति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपकर ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कृष्णा नगर निवासी 40 वर्षीय पदक कुमार शर्मा रविवार सुबह अपनी 35 वर्षीय पत्नी शीतल व चार वर्षीय बेटे चिराग के साथ बाइक पर सवार होकर राजस्थान के हूडि़या जैतपुर स्थित श्याम बाबा धाम पर जा रहा था। इस दौरान खोरी के पास पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को पीछे से टक्कर मारते हुए मां-बेटे को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पदक कुमार सड़क से दूर जाकर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया।


Next Story