Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज रफ्तार ट्रक ने सेना के जवान की पत्नी को कुचला, मौके पर ही हुई मौत

हरियाणा राज्य के लाखनमाजरा कस्बा के गांव चांदी के पास बेकाबू ट्रक चालक ने स्कूटी सवार महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला का पति सेना में तैनात है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज जांच शुरू कर दी है।

तेज रफ्तार ट्रक ने सेना के जवान की पत्नी को कुचला, मौके पर ही हुई मौत
X
महिला की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा राज्य के लाखनमाजरा कस्बा के गांव चांदी के पास बेकाबू ट्रक चालक ने सवार महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला का पति सेना में तैनात है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में बृजेश निवासी गांव इंद्रगढ़ ने बताया कि वह चार भाई और दो बहनें हैं।

बुधवार दोपहर को छोटे भाई राजबीर की पत्नी राधिका निजी काम करके अपनी स्कूटी से अपने घर गांव आ रही थी। जब राधिका जींद रोहतक रोड नजदीक चांदी नहर के पास पहुंची तो एक ट्रक चालक ने लापरवाही बरतते हुए उसकी स्कूटी को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया राजबीर हैदराबाद में सेना में कार्यरत है। उसे सूचना दे दी गई है। दोनों के पास एक बेटा है जो पांचवीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवा दिया। बृहस्पतिवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Next Story