Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sonipat : रजनीगंधा की 400 पेटी लेकर चला ट्रक रास्ते में ही गायब हो गया, दो करोड़ का है सामान

कुंडली से चले ट्रक को वेस्ट बंगाल के कोलकाता जाना है। तब से न तो ट्रक का ही कुछ पता चला है और न ही सामान ही कोलकाता पहुंच पाया है। ट्रक यूनियन की मालिक ने कुंडली थाने में ट्रक के चालक व सहायक सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Sonipat : रजनीगंधा की 400 पेटी लेकर चला ट्रक रास्ते में ही गायब हो गया, दो करोड़ का है सामान
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

कुंडली थानाक्षेत्र के औद्योगिक एरिया (Industrial area) से रजनीगंधा की 400 पेटी लेकर चला ट्रक रास्ते में ही गायब (Missing) हो गया है। 04 जुलाई को कुंडली से चले ट्रक को वेस्ट बंगाल के कोलकाता जाना है। तब से न तो ट्रक का ही कुछ पता चला है और न ही सामान ही कलकत्ता पहुंच पाया है। ट्रक यूनियन की मालकिन ने कुंडली थाने में ट्रक के चालक व सहायक सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दर्ज कराई रिपोर्ट में सुमिता गुप्ता का कहना है कि वह शास्त्री नगर गाजियाबाद उतर प्रदेश की निवासी है। उनकी मैसर्स एयरवेज रोडवेज ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन के नाम से फर्म है। उसमें सुमिता गुप्ता के ट्रक चलते हैं। उनके एक ट्रक को ड्राइवर कय्युम, अली मोहम्मद व सलाउद्दीन चलाते हैं। ट्रक में कुंडली के औद्योगिक एरिया से मैसर्स धर्मपाल सत्यपाल लिमिटेड से 400 पेटी रजनीगंधा 04 जुलाई को भरा भरा गया था। इसको कोलकाता पहुंचना था। इसमें भरे 400 पेटी रजनीगंधा की कीमत 1,86,32073 रुपये है। यह ट्रक वेस्ट बंगाल नहीं पहुंचा है।

सुमिता गुप्ता का कहना है कि मुझे उपरोक्त ड्राइवर व सहायक सहित तीनों पर शक है कि मेरी गाड़ी व रजनीगंधा को चोरी कर लिया गया है। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करके सामान और ट्रक को बरामद कराया जाए।

Next Story