Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दर्ज समय से देरी से पहुंचा ट्रक, सीएम फ्लाइंग ने लगाया 95 हजार का जुर्माना

राजस्थान से वाल पुट‍्टी लेकर ट्रक को बहल पहुंचना था। चालक से देरी के बारे में पूछा तो उसने रास्ते में गाड़ी खराब होने की कही।

दर्ज समय से देरी से पहुंचा ट्रक, सीएम फ्लाइंग ने लगाया 95 हजार का जुर्माना
X

वाहनों की जांच करती सीएम फ्लाइंग।

हरिभूमि न्यूज.भिवानी

शनिवार को सीएम फ्लाइंग व जीएसटी टीम ने संयुक्त रूप से वाहनों की जांच का अभियान चलाया। टीम ने जांच के दौरान राजस्थान से वाल पुटटी लेकर आ रहे ट्रक को पकड़ा। जो कि ई -वे बिल में दर्ज समय से करीब 36 घंटे देरी से भिवानी पहुंचा। ट्रक को बहल तक वाल पुट्टी पहुंचानी थी। ई-वे बिल में दर्ज समय को लेकर लापरवाही बरतने पर सीएम फ्लाइंग व जीएसटी ने 95 हजार रुपए का जुर्माना किया है। इस दौरान टीम ने 21 अन्य वाहनों की जांच की। जांच के दौरान उक्त वाहनों के कागजात व बिल सही व दुरुस्त मिले।

शनिवार को सीएम फ्लाइंग में शामिल निरीक्षक आजाद सिंह, उपनिरीक्षक सुनील कुमार, उपनिरीक्षक अनूप कुमार जीएसटी निरीखक पवन कुमार की संयुक्त टीम ने गांव निनान के पास वाहनों की जांच शुरू की। इस दौरान एक ट्रक पकड़ा, जिसमें वालपुट‍्टी भरी हुई थी। ट्रक चालक उक्त सामान को राजस्थान से लाया था और बहल पहुंचानी थी। कागजातों की जांच की तो उसमें सामान की ई-वे बिल 11 फरवरी की रात 12 बजे खत्म हो गया। इस दौरान चालक से देरी के बारे में पूछा तो उसने रास्ते में गाड़ी खराब होने की कही। अगर गाड़ी खराब हो जाती है तो विभाग को इस बारे में सूचित करना होता है। चालक ने इस मामले में पूरी तरह से लापरवाही बरती। टीम ने उक्त वाहन चालक पर 95 हजार रुपए का जुर्माना किया है।

Next Story