Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rewari में ट्रांसपोर्टर ने नहर में कूदकर दे दी जान, सुसाइड नोट भी मिला

साेमवार से लापता ट्रांसपोर्टर (Transporter) का शव मंगलवार सुबह जवाहर लाल के पास नहर (Canal) में पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकाला और जांच शुरू की, जिसमें मृतक की जेब से स्कूटी की चाबी मिली तथा स्कूटी की डिग्गी में सुसाइड नोट (Suicide note) के अलावा मोबाइल फोन व अन्य दस्तावेज मिले।

Rewari में ट्रांसपोर्टर ने नहर में कूदकर दे दी जान, सुसाइड नोट भी मिला
X

हरिभूमि न्यूज, रेवाड़ी

सोमवार से लापता शहर के काश्तवाड़ा मोहल्ला निवासी ट्रांसपोर्टर 35 वर्षीय विजय का शव (Dead body) मंगलवार सुबह दिल्ली रोड पर जवाहर लाल नेहरू कैनाल में मिला है। शव के पास नहर में सल्फास की टेबलेट भी मिली है। मरने से पहले मृतक ने सुसाइड नोट लिखकर कुछ लोगों को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। मृतक का मोबाइल फोन व दस्तावेज मौके पर मिले स्कूटी की डिग्गी में मिले है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नहर से निकालकर सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मृतक मोहल्ला काश्तवाड़ निवासी विजय सोमवार शाम से लापता था।

मंगलवार सुबह पंप के पास नहर में शव पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकाला तथा तलाशी के मृतक की जेब से स्कूटी की चाबी मिली तथा स्कूटी की डिग्गी में सुसाइड नोट के अलावा मोबाइल फोन व अन्य दस्तावेज मिले। सुसाइड नोट में पैसे के लेन-देन में कुछ लोगों के नाम लिखकर परेशान करने का आरोप लगाया है।

Next Story