Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परिवहन मंत्री बोले, रक्षाबंधन पर मास्क बिना बस में नहीं मिलेगी एंट्री

हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के दृष्टिगत यात्रियों की मांग के अनुसार पर्याप्त बसों का संचालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं ताकि भाई-बहन के इस पावन पर्व पर जनसाधारण को किसी तरह की असुविधा न हो।

परिवहन मंत्री बोले, रक्षाबंधन पर मास्क बिना बस में नहीं मिलेगी एंट्री
X

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के दृष्टिगत यात्रियों की मांग के अनुसार पर्याप्त बसों का संचालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं ताकि भाई-बहन के इस पावन पर्व पर जनसाधारण को किसी तरह की असुविधा न हो।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना वायरस कोविड-19 के चलते इस समय सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का ध्यान रखते हुए सीमित मात्रा में 50 प्रतिशत यात्रियों के हिसाब से बसों का संचालन किया जा रहा है।

लेकिन रक्षाबंधन के अवसर पर प्रदेशवासियों को आने-जाने में किसी तरह की दिक्कत न हो, इसके लिए सभी डिपो महाप्रबंधकों को निर्देश दिए गए हैं कि लोगों की मांग के अनुसार पर्याप्त संख्या में बसों का संचालन किया जाए।

उन्होंने बताया कि बसों के संचालन के दौरान यह सुनिश्चित किया जाएगा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाए और सेनिटाइजर आदि की पूरी व्यवस्था हो। इसके अलावा, बसों में सफर करने वाले सभी यात्रियों को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। बिना मास्क वाले किसी भी यात्री को बस में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Next Story
Top