Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दर्दनाक हादसा : सड़क पार कर रहे लोगों को रौंद गया ट्राला, दो महिलाओं की मौत, आठ घायल

गांव लुजोता में बुजुर्ग महिला की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने मंगलवार सुबह गांव पथराला के लोग गाड़ी में सवार होकर आए थे। इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया।

दर्दनाक हादसा : सड़क पार कर रहे लोगों को रौंद गया ट्राला, दो महिलाओं की मौत, आठ घायल
X

घटना के बाद सड़क पर जाम लगाते ग्रामीण।

हरिभूमि न्यूज : नांगल चौधरी

गांव लुजोता में बुजुर्ग महिला की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने मंगलवार सुबह गांव पथराला के लोग गाड़ी में सवार होकर आए। सड़क के एक ओर गाड़ी खड़ी करके दूसरी ओर जा रहे थे, इसी बीच नांगल चौधरी साइड से एक ट्राला आया और दो महिलाओं को बुरी तरह कूचलते हुए आगे बढ़ गया।

इससे मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई और आठ लोग अन्य घायल हो गया। इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। ग्रामीणों का कहना था कि हाल ही में इसी सप्ताह एक सरपंच की भी इसी स्थान पर एक्सिडेंट होने से मौत हो गई थी। उस दौरान ग्रामीणों ने प्रशासन ने यहां सड़क पर ब्रेकर बनवाने की मांग की थी, लेकिन उनकी इस मांग को अनसुना कर दिया। अब जब तक ब्रेकर नहीं बन जाता, जाम जारी रहेगा। जाम की सूचना पाकर मौके पर डीएसपी नरेंद्र सांगवान पहुंचे। ग्रामीणों की बात सुनी और फिर पीडब्ल्यूडी के एसडीओ से मोबाइल पर बातचीत की। एसडीओ ने आज ही वहां ब्रेकर बनवाने की भरोसा दिलाया। इसके बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।


Next Story