Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसानों के आंदोलन को लेकर एक बार फिर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

दिल्ली से जयपुर की तरफ एनएच-48 पर यात्रा करने वाले भारी वाहन चालक भी एनएच-48 पर यात्रा करने से बचे तथा डायवर्जन का प्रयोग करके सुरक्षित यात्रा कर सकते है।

Farmers Protest Update: किसानों का आंदोलन 21वें दिन भी जारी, चिल्ला बॉर्डर पर लगाया महाजाम, पुलिस ने की ये कार्रवाई
X

 किसानो का आंदोलन 

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर पर चल रहे किसानों के आंदोलन को देखते हुए एक बार फिर जिला पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली व गुरुग्राम की तरफ से शाहजहांपुर, निमराणा, बहरोड व जयपुर जाने वाले वाहन चालक एनएच-48 पर शाहजंहापुर की तरफ रात्रि के समय यात्रा करने से बचे ताकि आमजन को यात्रा करने में कोई परेशानी ना हो।

धारूहेड़ा से एनएच-48 पर शाहजंहापुर, बहरोड व जयपुर की तरफ यात्रा करने वाले हल्के वाहन चालकों से भी अपील की गई है कि इस मार्ग पर रात्री के समय यात्रा करने से बचे। यदि ज्यादा जरूरी हो तो एनएच-48 साबन पुल, ओढी कट या चादुंवास पुल से डायवर्जन लेकर मोहनपुर के रास्ते भाड़ावास रोड होते हुए गुगलकोटा एनएच-48 फ्लाईओवर पर पहुंचकर आगे शाहजंहापुर की तरफ यात्रा कर सकते है। दिल्ली से जयपुर की तरफ एनएच-48 पर यात्रा करने वाले भारी वाहन चालक भी एनएच-48 पर यात्रा करने से बचे तथा डायवर्जन का प्रयोग करके सुरक्षित यात्रा कर सकते है।

पहला डायवर्जन दिल्ली से जयपुर की तरफ यात्रा करने वाहन चालक कापड़ीवास बॉर्डर से 75 फुटा रोड से होते हुए भिवाड़ी, अलवर होते हुए बहरोड, कोटपुतली एनएच-48 पर यात्रा कर सकते है। दूसरा डायवर्जन कसौला चौक से गढी बोलनी होते हुए किशनगढ, खैरथल, बहरोड, कोटपुतली एनएच-48 पर यात्रा कर सकते है। इसके अलावा रेवाड़ी से जयपुर की तरफ यात्रा करने वाले वाहन चालक भाड़ावास रोड से होते हुए एनएच-48 शाहजंहापुर की तरफ जयपुर की यात्रा कर सकते है।

Next Story