Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टिकटॉक स्टार ने छात्रा को प्रेम जाल में फांसकर किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर गर्भपात करवाया

छात्रा ने चार लोगों पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल महिला पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

टिकटॉक स्टार ने छात्रा को प्रेम जाल में फांसकर किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर गर्भपात करवाया
X
यौन उत्पीड़न 

हरिभूमि न्यूज : जींद

टिक टॉक स्टार ने छात्रा को प्रेम में फांस उसका यौन शोषण किया। छात्रा के गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी करवा दिया। यहां तक की छात्रा की अश्लील वीडियो भी बनाई गई। जिसके माध्यम से छात्रा को ब्लैकमेल किया गया। महिला थाना पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ यौन शोषण, नशीला पदार्थ देने, गर्भपात करवाने, एससी एसटी एक्ट, आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिल्लूखेड़ा थाना के इलाके के अंतर्गत आने वाले गांव की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह जींद शहर में एक शिक्षण संस्थान में बीए की छात्रा है। टिक टॉक के माध्यम से उसका संपर्क मुज्फरनगर यूपी निवासी शुभम उर्फ शंकर से हुआ। जो दोस्ती में तब्दील हो गई। गत सात जुलाई को शुभम व उसका जीजा, दोस्त दीपक तथा गुड्डू उसे पानीपत ले गए। जहां पर शुभम के साथी दीपक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। जिसके बाद शुभम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दीपक ने उसकी अश्लील वीडियोबना ली। जिसके बाद वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर शुभम ने उसका यौन शोषण करना शुरु कर दिया। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। जिस पर आरोपितों ने उसका गर्भपात करवा दिया। जब उसने शुभम पर शादी के लिए दबाव डाला तो उसने शादी करने से मना कर दिया और गुड्डू ने उसे धमकी देते हुए जातिसूचक गालियां दी।

महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर टिक टॉक स्टार शुभम, उसके जीजा, दोस्त दीपक तथा गुड्डू के खिलाफ यौन शोषण, नशीला पदार्थ देने, गर्भपात करवाने, एससी एसटी एक्ट, आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि टिक टॉक के माध्यम से छात्रा आरोपितों के संपर्क में आई। छात्रा ने चार लोगों पर आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Next Story