Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देर रात तक चलने वाले रेस्टोरेंट और बार पर कसेगा शिकंजा

इस संबंध में प्रदेश के गृह एवं सेहत मंत्री अनिल विज ने इस तरह के लोगों के साथ में सख्ती से निपटने के लिए कहा है।

देर रात तक चलने वाले रेस्टोरेंट और बार पर कसेगा शिकंजा
X

Haribhoomi News : हरियाणा के विभिन्न शहरों में पूरी-पूरी रात रोशन रखने और ऊंचे रसूख के बल पर जमे रहने वाले ठिकानों पर अब रात्रि कर्फ्यू (Night curfew) के बाद में शिकंजा कसने की तैयारी है। इस संबंध में प्रदेश के गृह एवं सेहत मंत्री अनिल विज(Home and Health Minister Anil Vij) ने इस तरह के लोगों के साथ में सख्ती से निपटने के लिए कहा है।

राज्य मुख्यालय चंडीगढ़ से सटे पंचकूला से लेकर हाइवे के सभी जिलों और बड़े शहरों में अब कर्फ्यू टाइम के बाद में खोलने वालों पर कार्रवाई के लिए कहा गया है। इतना ही नहीं चंडीगढ़ और पंजाब में कर्फ्यू लग जाने व लागातर केस बढ़ने के कारण लगातार लोगों ने पंचकूला व आसपास गांवों के किनारे स्थित बैंक्वेट हॉल में बुकिंग करा ली थी। लेकिन कर्फ्यू लग जाने औऱ संक्रमण बढ़ने के कारण अब उन्हें अपने कार्यक्रम बदलकर दिन में करने होंगे।

शराब की बिक्री तय समय के बाद नहीं

पूरी पूरी रात रोशन रहने वाले पब और बार, शराब के ठेकों पर भी अब कार्रवाई की तैयारी है। अब से पहले तय समय के बाद भी शराब के ठेके, पब, बार आदि खोले रखे जा रहे थे। गृहमंत्री अनिल विज ने मंगलवार को पूछे जाने पर चंडीगढ़ में साफ कर दिया है कि अब तय सयम दस बजे के बाद में मनमानी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही विज ने साफ कर दिया है कि तय समय के बाद में किसी भी इलाके में कोई पब, बार, शराब की दुकानें और होटल रेस्टोरेंट खुला मिला, तो लापरवाह पुलिस अफसरों को भी बख्शा नहीं जाएगा।

Next Story