Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रूरता : सांड को रस्सी से बांधकर ट्रैक्टर से टक्कर मारी, मौत

सोनीपत के एसपी के आदेश पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

क्रूरता : सांड को रस्सी से बांधकर ट्रैक्टर से टक्कर मारी, मौत
X

प्रतीकात्मक  फोटो

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

गोहाना सदर थाने के महमूदपुर गांव में गौवंश से भारी क्रूरता का मामला सामने आया है। lसांड के गले में रस्सी बांध कर उसे ट्रैक्टर से टक्कर बार-बारी मारी गईं जिससे उसकी मौत हो गई। गाय और उसके बछड़ों को भी ट्रैक्टर से टक्कर मारी गईं तथा गायब कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।

सुरेन्द्र लडवाल पुत्र सूबे सिंह लडवाल महमूदपुर गांव का रहने वाला है। वह इस समय गोहाना शहर में रह रहा है। उसने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों, नेताओं और गौशाला को लिखित शिकायत की। इस शिकायत पर सदर थाने की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

लिखित शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 11 जनवरी को महमूदपुर गांव में गौवंश के साथ घोर क्रूरता की गई। आरोप है कि एक सांड के गले में रस्सी बांध दी गई। उसके बाद उसे बार-बार ट्रैक्टर से टक्कर मारी गईं। इस पर नंदी की मौके पर मौत हो गई। आरोपितों ने गाय और उसके बछड़ों को भी ट्रैक्टर से टक्कर मारी गईं तथा उन्हें गायब कर दिया गया। शिकायत में किसी भी आरोपी का नाम नहीं दिया गया, केवल इतना लिखा है कि आरोपी महमूदपुर गांव के ही हैं। सोनीपत के एसपी के आदेश पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Next Story