Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टिकटॉक स्टार एवं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के घर में चोरी

चोर करीब 10 लाख रुपये की नकदी, सोने के गहने, चांदी के बर्तन, लाइसेंसी रिवाल्वर और अन्य सामान ले गए। एसपी ने किया मौके का मुआयना।

टिकटॉक स्टार एवं भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के घर में चोरी
X

चोरी के बारे में एसपी बलवान सिंह राणा को जानकारी देती भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट।

हरिभूमि न्यूज : हिसार

टिकटॉक स्टार एंव भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के घर में घुसकर चोर वहां से लाखों की नकदी, गहने, लाइसेंसी रिवाल्वर तथा कारतूस चुराकर ले गए। घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे मगर शातिर चोर डीवीआर भी साथ ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात के बारे में जानकारी जुटाई।

पुलिस को दी शिकायत में बिग बॉस की प्रतियोगी एवं आदमपुर से भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ने वाली सोनाली फोगाट ने बताया कि वह संत नगर में रहती है। गत 9 फरवरी को वह अपना आवास बंद कर चंडीगढ़ गई थी। सोमवार को वापस आने पर देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर सामान चेक किया तो ऊपर रखी अलमारी से करीब 10 लाख रुपये की नकदी, सोने के गहने, चांदी के बर्तन, घड़ियां गायब मिली। सोनाली ने पुलिस को बताया कि मकान से लाइसेंसी रिवाल्वर तथा 8 कारतूस भी गायब मिले। इसके अलावा आवास से और भी कीमती सामान गायब है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा मौके पर पहुंचे और उन्होंने सोनाली फोगाट से चोरी के बारे में जानकारी ली। घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। डीवीआर भी चोर चुराए गए सामान के साथ ले गए।

Next Story