Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुबई भेजने के नाम पर ठग लिए रुपये, जानें कैसे

आयुर्वेदिक कालेज की कर्मचारी आनंदी ने पुलिस को शिकायत दी कि बताया कि उसकी जान पहचान दिल्ली की फ्रेंडस कालोनी निवासी रजत भुटानी से की थी। कर्मचारी का आरोप है कि रुपये लेने के बाद आरोपित भूमिगत हो गया। कर्मचारी की शिकायत पर खानपुर कलां महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Delhi Fraud: नौकरी देने के नाम पर 500 से ज्यादा लोगों से ठगी, PHD डिग्री धारक समेत पांच गिरफ्तार
X
ठगों से सावधान!

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

गांव खानपुर स्थित बीपीएस महिला विश्वविद्यालय के आयुर्वेदिक कालेज में कार्यरत महिला कर्मचारी से बेटे को दुबई भेजने के नाम पर पौने तीन लाख रुपये ठग लिए। कर्मचारी का आरोप है कि रुपये लेने के बाद आरोपित भूमिगत हो गया। कर्मचारी की शिकायत पर खानपुर कलां महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

आयुर्वेदिक कालेज की कर्मचारी आनंदी ने पुलिस को शिकायत दी कि बताया कि उसकी जान पहचान दिल्ली की फ्रेंडस कालोनी निवासी रजत भुटानी से की थी। आरोपित ने करीब एक साल पहले उसे कहा था कि वह उसके बेटे को दुबई भेज सकता है। वहां जाकर वह अच्छी खासी कमाई कर सकता है। आनंदी ने उसकी बात पर विश्वास कर लिया।

आरोपित ने आनंदी से बेटे को दुबई भेजने की एवज में उससे पौने तीन लाख रुपये ठग लिए। कर्मचारी ने पीएनबी की गांव खानपुर कलां स्थित शाखा से आरोपित को रुपये दिए थे। कर्मचारी का आरोप है कि कई माह बीतने के बाद भी उसके बेटे को दुबई नहीं भेजा गया। आरोपित भूमिगत होने से उससे संपर्क नहीं होना बंद हो गया।

Next Story