Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैथल : बाइक सवार तीन युवकों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को मारी गोली

घायल युवक गांव भालंग पहुंचा, जहां उसने ग्रामीणों की सहायता से डायल 112 को फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस की सहायता से घायल को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। ऐसा बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों ने विकास के पास कैश होने की आशंका के चलते उस पर लूट के इरादे से गोली चलाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कैथल : बाइक सवार तीन युवकों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को मारी गोली
X

हरिभूमि न्यूज. कैथल

भालंग गावं के निकट बाइक सवार तीन युवकों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को गोली मार दी। हादसे में वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया। सूचना मिलने ही किठाना चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाद दोपहर गांव किशनपुरा जिला सहारनपुर उत्तरप्रदेश का विकास कुमार कलायत में सेटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क लिमिटेड फाइनेंस कंपनी में काम करता है। घायल विकास के दोस्त कुलबीर ने बताया कि मंगलवार को विकास गांव शेरु खेड़ी से बाइक पर किस्त लेने के लिए गांव भालंग जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार तीन युवकों ने उस पर गोली चला दी। गोली विकास के पेट में लगी, लेकिन उसने बाइक नहीं रोकी और बाइक को भगा कर ले गया। इस टक्कर में गोली मारने वाले एक आरोपित युवक को भी चोट लगी है। घायल युवक गांव भालंग पहुंचा, जहां उसने ग्रामीणों की सहायता से डायल 112 को फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस की सहायता से घायल को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। ऐसा बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवकों ने विकास के पास कैश होने की आशंका के चलते उस पर लूट के इरादे से गोली चलाई।

किठाना चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि उनके पास गांव भालंग के पास एक युवक को गोली मारने की सूचना आई थी। घायल युवक को अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

और पढ़ें
Next Story