Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब के नशे में तीन युवकों ने कर दी दोस्त की हत्या, 40 फुट गहरे टैंक में फेंका शव

हिसार की भारत कालोनी निवासी रविन्द्र काम करने के लिए तीन दिन पहले ही बवानी खेड़ा सीवरेज ट्रींटमैंट प्लांट में आया था।

शराब के नशे में तीन युवकों ने कर दी दोस्त की हत्या, 40 फुट गहरे टैंक में फेंका शव
X

मौके पर जांच करती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज : बवानीखेड़ा

हिसार से बवानी खेड़ा में सीवरेज का काम करने आए तीन दोस्तों ने अपने ही दोस्त रविन्द्र को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं शराब में नशे में धूत दोस्तों ने उसकी हत्या कर घसीटते हुए सीवरेज ट्रीटमेंट प्लॉट में बने 40 फुट गहरे टैंक में डाल दिया।

इस बात का पता तब चला जब वहां मौजूद कुत्ता भौंकने लगा। कुत्ते की आवाज सुनकर सीवरेज ट्रीटमैंट प्लॉट में मौजूद युवक ने घटना को देख अपने ठेकेदार तथा पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सहित पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची। जहां घटना का निरीक्षण करने पर पाया कि शव को 40 फुट गहरे एमपीएस में डाल दिया गया था। मौके पर गौताखोर की व्यवस्था नहीं होने के कारण शव सुबह निकाला गया, शव पूरी तरह नग्न अवस्था में था और सिर व छाती पर चोट लगी हुई थी। पुलिस ने मृतक रविन्द्र के भाई शेखर के ब्यान पर राकेश उर्फ रॉकी, मुकेश व कपिल पर हत्या सहित अन्य धाराओें के तहत केस दर्ज किया है।

चार बहन-भाईयों का था लाडला

हिसार की भारत कालोनी निवासी रविन्द्र चार बहन भाईयों में दूसरे नम्बर पर था। जिसके दो बहन तो एक छोटा भाई भी है। रविन्द्र के भाई शेखर ने बताया कि वह काम करने के लिए तीन दिन पहले ही बवानी खेड़ा सीवरेज ट्रींटमैंट प्लांट में आया था।

हत्यारों की गिरफतार के लिए पांच टीमें गठित

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि मृतक रविन्द्र के भाई शेखर के ब्यान पर राकेश उर्फ रॉकी, मुकेश व कपिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हत्यारें को गिरफतार करने के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं।

Next Story