Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नहाने के लिए जोहड़ में गए तीन दोस्त डूबे, एक की मौत

तीन दोस्त शनिवार देर शाम को नजदीकी गांव हसनपुर में बने जोहड़ में नहाने के लिए उतरे। पानी की गहराई अधिक होने से वह डूबने लगे। आस-पास के लोगों के किसी तरह दो दोस्त अतुल व हितेश को बचा लिया। वहीं मोहित के ताउ नौरंगसिंह ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नहाने के लिए जोहड़ में गए तीन दोस्त डूबे, एक की मौत
X

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

जोहड़ में नहाने के दौरान तीन दोस्त डूब गए जिसमें दो दोस्तों की किसी तरह ग्रामीणों ने पानी से निकालकर जान बचा ली जबकि एक दोस्त की डूबने से मौत (Death) हो गई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वे हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के गांव किशनपुरा वासी तीन दोस्त शनिवार देर शाम को नजदीकी गांव हसनपुर में बने जोहड़ में नहाने के लिए उतरे। पानी की गहराई अधिक होने से वह डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने जब तीनों को डूबते हुए देखा तो बचाने का प्रयास किया, किसी तरह अतुल व हितेश को बचा लियाजबकि तीसरा दोस्त मोहित नहीं मिला।

वहीं प्रशासन की मदद से फायर ब्रिगेड गाड़ी पहुंची और इस टीम ने भी प्रयास किया। बात नहीं बनता देख धारूहेडा से गोताखोर की टीम को बुलाया गया। रात 10 बजे के करीब यह टीम पहुंची और जोहड़ में उतरी। करीब दो घंटे की मेहनत के बाद तीसरे दोस्त मोहित को रात 12 बजे जोहड़ से निकाला। तब तक मोहित की मौत हो चुकी थी। मोहित के ताउ नौरंगसिंह ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Next Story