Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कमरे में अंगीठी जलाकर सो रहे थे तीन दोस्त, एक की मौत

शकील और उसके साथी शहनूर व सरताज शुक्रवार की रात को अपने कमरे में थे। ठंड से बचाव के लिए इन्होंने कमरे में अंगीठी रख ली थी। ये सो गए और कमरे में गैस बन गई।

Delhi: हौज खास में तीन मंजिला इमारत से  गिरे दो लोग, एक की मौत
X

हौज खास में तीन मंजिला इमारत से गिरे दो लोग, एक की मौत

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़। लाइनपार के निजामपुर रोड स्थित कॉलोनी में दम घुटने से एक युवक की मौत व दो युवकों की तबीयत बिगड़ने का मामला सामने आया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया। जबकि दोनों युवक पीजीआई रोहतक में उपचारधीन हैं।

जानकारी के अनुसार, शकील और उसके साथी शहनूर व सरताज शुक्रवार की रात को अपने कमरे में थे। ठंड से बचाव के लिए इन्होंने कमरे में अंगीठी रख ली थी। ये सो गए और कमरे में गैस बन गई। जिस कारण तीनों की तबीयत बिगड़ गई। सुबह जब ये नहीं उठे तो आसपास मौजूद अन्य साथियों ने कमरे में जाकर देखा।

तीनों बेसुध अवस्था में थे। साथियों ने इनको संभाला और शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां शकील को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि सरताज और शहनूर को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया।

परिजनों ने शकील के शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। वे शव को वापस घर ले गए। उधर, शहनूर और सरताज पीजीआई में उपचारधीन हैं। उनकी तबीयत में सुधार बताया जा रहा है। इस संबंध में पुलिस अभी कुछ स्पष्ट नहीं बता पा रही।

Next Story