Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL मैच पर सट्टा लगाते तीन पकड़े, काफी सामान मिला

पुलिस टीम ने मौके से 24 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक एलईडी, पांच हजार रुपये की नगदी व अन्य सामान बरामद किया है। एक आरोपी मौके से भाग गया।

IPL मैच पर सट्टा लगाते तीन पकड़े, काफी सामान मिला
X

पुलिस द्वारा पकड़े गए आईपीएल पर सट‍्टा लगाने के आरोपी।

सिरसा। सीआईए सिरसा पुलिस ने राजस्थान रॉयलस व दिल्ली कैपिटल के बीच खेले गए आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते तीन लोगों को शहर सिरसा की डीसी कालोनी सिरसा क्षेत्र से काबू किया है। पुलिस अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान मेजर सेठी उर्फ रोमी निवासी रानियां रोड़ सिरसा, अमित पुत्र गुलशन निवासी डिंग व घनश्याम पुत्र खेम चंद निवासी फतेहाबाद के रूप में हुई है।

आरोपियों सहित 6 लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन सिरसा में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। सीआईए प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम को सूचना मिली की राजस्थान रॉयलस व दिल्ली कैपिटल के बीच खेले जा रहे आईपीएल टी-20 क्रिकेट मैच पर कुछ लोग डीसी कालोनी स्थित एक मकान में इक्टठे होकर मोबाइल फोन व लैपटाप के माध्यम से बड़े पैमाने पर क्रिकेट सट्टा चला रहे है। सीआईए स्टाफ की एक पुलिस टीम ने उक्त स्थान पर दबिश देकर क्रिकेट सट्टा लगा रहे तीन लोगों को मौका से काबू कर लिया जबकि एक आरोपी भाग गया। पुलिस टीम ने मौके से 24 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक एलईडी, पांच हजार रुपए की नगदी व अन्य सामान बरामद कर लिया ।

Next Story