Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पांच-पांच हजार रुपये के दो ईनामी बदमाश सहित तीन गिरफ्तार

गांव भैंसवाल कलां के किसान पवन (36) की 29 अगस्त को गांव में गोली (Gun Shot) मार कर हत्या कर दी गई थी। पवन खेत में गया था और वहां घटना को अंजाम दिया गया था।

प्रशांत विहार थाना पुलिस ने बदमांश को किया गिरफ्तार
X

युवक को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज . गोहाना। गांव भैंसवाल कलां के किसान पवन की हत्या (killing) के मामले में करीब ढाई माह से फरार चल रहे तीन बदमाशों को वाहन चोरी निरोधक (एवीटी) स्टाफ सोनीपत की टीम ने गांव भैंसवाल के निकट से गिरफ्तार किया।

दो बदमाशों पर पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम घोषित है। पुलिस ने रविवार को आरोपितों को अदालत में पेश करके पूछताछ (Inquiry) के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया। पुलिस ने आरोपितों से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की।

गांव भैंसवाल कलां के किसान पवन (36) की 29 अगस्त को गांव में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। पवन खेत में गया था और वहां घटना को अंजाम दिया गया था। पवन के चचेरे भाई की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने दस व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि एवीटी स्टाफ सोनीपत के एएसआइ गुलशन व आजाद सिंह टीम के साथ गोहाना क्षेत्र में गश्त कर रहे थे।

टीम को गुप्त सूचना मिली कि किसान पवन की हत्या में संलिप्त दो ईनामी बदमाश गांव भैंसवाल कलां में बिजली निगम के सब स्टेशन की तरफ आने वाले हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी और सब स्टेशन के निकट से गांव भैंसवाल कलां निवासी रोहित, अमित और अरुण को गिरफ्तार कर लिया। रोहित और अमित पर पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम घोषित है।

पुलिस ने आरोपितों से किसान पवन की हत्या की घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की। पुलिस जांच में सामने आया कि पवन व उनके पड़ोसी नवीन की घर पर खड़े होकर घूरने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी रंजिश में नवीन ने अपने साथियों से पवन की हत्या करवाई थी।

नवीन पहले भी हत्या की घटना में संलिप्त रह चुका है। आरोपित पवन की हत्या करने के बाद उत्तर प्रदेश में चले गए थे। वहां से लौटने पर पकड़े गए। पवन की हत्या में पुलिस आरोपित गांव गुहना निवासी अंकित व सुनील को गिरफ्तार कर चुकी है।

Next Story