Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फर्जी पुलिस कर्मचारी बनकर शिकायतकर्ता को धमकाया, जानें फिर क्या हुआ

पुलिस को दी शिकायत में बंसीलाल ने कहा है कि राजेश ने उसके बेटे साहिल को नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी की थी। इस बारे उसने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है। इस मामले में राजेश जमानत पर रिहा होकर नकली पुलिस कर्मचारी बनकर दोबारा ठगी का प्रयास कर रहा है।

Himachal News: वाहन पंजीकरण फर्जीवाड़े में 111 लोगों पर एफआईआर
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : फतेहाबाद

जमानत पर रिहा होकर आए एक युवक द्वारा पुलिस की वर्दी डालकर शिकायतकर्ता को धमकाने और राजीनामे का दबाव डालने का समाचार है। इस बारे थाना शहर रतिया पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है। इस मामले में पुलिस ने गांव अलालवास निवासी बंसीलाल की शिकायत पर आरोपी युवक राजेश कुमार निवासी आदर्श कालोनी रतिया के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में बंसीलाल ने कहा है कि राजेश ने उसके बेटे साहिल को नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी की थी। इस बारे उसने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है। इस मामले में राजेश जमानत पर रिहा होकर नकली पुलिस कर्मचारी बनकर दोबारा ठगी का प्रयास कर रहा है। बंसीलाल ने कहा कि जब वह अपने मामले को लेकर कोर्ट गया तो वहां राजेश मिला और उससे कहा कि वह हरियाणा पुलिस में भर्ती हो गया है और वह इस केस में उससे राजीनामा कर ले नहीं तो वह उसके परिवार को खत्म कर देगा। उसने उसकी फेसबुक आईडी पर चैक करने को कहा।

जब उसने राजेश की फेसबुक आईडी चैक की तो पाया कि राजेश ने वहां पुलिस वर्दी पहने हुए वर्दी डाली हुई थी जबकि वह पुलिस कर्मचारी नहीं है। इस पर उसने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story