Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Salesman की आंखों में मिर्च डालकर शराब ठेके से नकदी लूटी

इस मामले में पुलिस ने मनोज कुमार निवासी भोडि़याखेड़ा की शिकायत पर केस दर्ज (Case Registered) किया है। वहींं सेल्जमैन संजय को इलाज (Treatment) के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस (POlice) मामले की जांच में जुटी हुई है।

Lockdown In Delhi: दिल्ली में लॉकडाउन ऐलान के बाद बढ़ी हलचल, शराब की दुकानों पर लगी भीड़
X

Ellenabad by-Poll : ऐलनाबाद उपचुनाव में शराब को लेकर आदेश जारी

हरिभूमि न्यूज. फतेहाबाद

सिरसा रोड स्थित शराब ठेके के सेल्जमैन की आंखों में मिर्च डालकर अज्ञात युवकों द्वारा हजारों रुपये की नकदी लूटकर फरार होने का समाचार है। इस बारे सूचना मिलते ही शहर फतेहाबाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और लूटेरे युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

इस मामले में पुलिस ने मनोज कुमार निवासी भोडि़याखेड़ा की शिकायत पर केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मनोज कुमार ने कहा है कि उसका सिरसा रोड पर बुलेट एजेंसी के पास शराब का ठेका है। ठेके पर संजय यादव निवासी किलिया (बिहार) बतौर सैल्जमैन करता करता है। गत रात्रि करीब साढ़े 9 बजे दो युवक ठेके पर आए और संजय से एक पेटी बियर मांगी। संजय ने बियर की पेटी अंदर पर फ्रिज पर रखी तो दोनों युवक पेटी उठाने के लिए लोहे के जाल वाला गेट खोलकर अंदर आ गए। इस दौरान एक युवक ने सैल्जमैन की आंखों पर लाल मिर्च डाल दी और दूसरे युवक ने धक्का मारकर ठेके के गल्ले से पैसे निकाल लिए और बाहर मोटरसाइकिल लेकर खड़े तीसरे साथी के साथ सिरसा की ओर फरार हो गए।

मनोज ने बताया कि उन्होंने सेल्जमैन संजय को इलाज के लिए भेज दिया और उक्त युवकों का पीछा भी किया लेकिन उक्त युवक अंधेरे का फायदा उठाते हुए कच्चे रास्ते से फरार हो गए। मनोज ने बताया कि जब उन्होंने जांच की तो ठेके पर लूटपाट करने वाले युवकों की पहचान रिन्कू निवासी दरियापुर व मनदीप निवासी ढाणी शहीदांवाली के रूप में हुई। उसने बताया कि उक्त युवक शराब ठेके से 43 हजार रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए हैं। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

और पढ़ें
Next Story