Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaithal में 15 लाख कैश से भरा ATM लूट ले गए बदमाश

कैथल अंबाला मार्ग पर स्थित कयोडक गांव से बदमाश रात के समय भारतीय स्टेट बैंक(State Bank of India) का एटीएम लूट कर फरार हो गए। लूटे गए एटीएम में करीब 15 लाख की राशि बताई गई है। वहीं सीवन गेट पर बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को लूटने का असफल प्रयास किया।

Kaithal में 15 लाख कैश से भरा ATM लूट ले गए बदमाश
X

हरिभूमि न्यूज: कैथल

कैथल-अंबाला मार्ग पर स्थित कयोडक गांव से बदमाश रात के समय भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) का एटीएम लूट कर फरार हो गए। लूटे गए एटीएम (ATM) में करीब 15 लाख की राशि बताई गई है। सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस प्रभारी राजफूल सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

गौरतलब है कि 5 जून को बदमाश इसी गांव के ही एचडीएफसी बैंक की एटीएम को लूटने का प्रयास किया था लेकिन सही समय पर पीसीआर पहुंचने के चलते बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके थे। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए जहां एक बदमाश को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया था तो अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया था। मामले में पुलिस अधीक्षक कैथल शशांक कुमार सावन ने लूट की वारदात रोकने को लेकर पुलिस टीम को सम्मानित भी किया था।

पुलिस टीम को सम्मानित हुए एक सप्ताह का समय भी नहीं बीता कि बदमाशों ने पूर्व की घटना के नजदीक ही भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। ऐसा बताया जा रहा है कि बदमाशों ने रात को घटना को अंजाम दिया। बदमाश पूरे सामान से सुसज्जित थे जिन्होंने एटीएम मशीन को तोड़कर उसमें रखी करीब 15 लाख की राशि निकाल ली। सुबह के समय जैसे ही एटीएम टूटा हुआ दिखाई दिया तो किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना। मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस अधिकारी तथा बैंक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एटीएम में कुल कितनी राशि थी अभी इसकी पुष्टि नहीं हो चुकी है लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि बैंक में करीब 15 लाख की राशि थी। अनलॉक होने के चलते ही बढ़ रही लूटपाट और चोरी की घटनाओं के चलते लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

देखने वाली बात यह भी है कि कैथल अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग होने के चलते यहां से हर समय सैकड़ों वाहन गुजरते हैं इसके बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद है तथा उन्होंने सरेआम राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक के पेटीएम को निशाना बनाया।

कैथल में किया एटीएम को लूटने का प्रयास

कैथल के सीवन गेट पर बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को लूटने का असफल प्रयास किया। भनक लगते ही पुलिस ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन चोर पुलिस पर फायरिंग करके रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में सफल हुए। ऐसा बताया जा रहा है कि इधर पुलिस इनके पीछे लगी हुई थी उधर बदमाश क्योड़क से भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से करीब 15 लाख की राशि लूट कर फरार हो गए।

Next Story