Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चोरों के इरादे बुलंद, तहसीलदार की गाड़ी की चोरी

गाड़ी के डैश बोर्ड में लगभग एक लाख 10 हजार रुपये की नगदी सहित अन्य जरूरी कागजात थे। सिविल लाइन थाना पुलिस ने तहसीलदार की बेटे की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हीं जुलाना के वार्ड नंबर 12 से घर के सामने खड़ी महेंद्रा लोडिंग गाड़ी चोरी हो गई।

चोरों के इरादे बुलंद, तहसीलदार की गाड़ी की चोरी
X

गाड़ी चोरी होने की शिकायत देते हुए लोग।

हरिभूमि न्यूज : जींद

अर्बन एस्टेट में मकान के बाहर खड़ी सिरसा के तहसीलदार की गाड़ी को बीती रात चोरों ने चोरी कर लिया। गाड़ी के डैश बोर्ड में लगभग एक लाख 10 हजार रुपये की नगदी सहित अन्य जरूरी कागजात थे। सिविल लाइन थाना पुलिस ने तहसीलदार की बेटे की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अर्बन एस्टेट निवासी सुमित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता सिरसा में तहसीलदार के पद पर कार्यरत हैं। बीती रात उसने अपनी ब्रेजा गाड़ी मकान के बाहर लॉक कर खड़ी की थी। सुबह जब वह बाहर आया तो गाड़ी वहां से गायब मिली। गाड़ी के डैश बोर्ड में एक लाख रुपये की नगदी तथा पर्स था। पर्स में 10 हजार की नगदी तथा उसके पिता श्रीनिवास का आईकार्ड था। काफी तलाश के बाद भी गाड़ी का कोई सुराग नहीं लगा। सिविल लाइन थाना पुलिस ने सुमित की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं जुलाना के वार्ड नंबर 12 से घर के सामने खड़ी महेंद्रा लोडिंग गाड़ी चोरी हो गई। इसकी शिकायत देने के लिए वार्ड के दर्जनों लोग जुलाना की पुरानी अनाज मंडी चौकी में पहुंचे। जुलाना के वार्ड 12 निवासी सतीश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सुप्रो महेंद्रा लोडिंग गाड़ी को किराये पर चलाकर अपना तथा अपने परिवार का पेट पालता है। शनिवार की सायं उसने उसके घर के सामने गाड़ी खड़ी की थी। साढ़े 12 बजे तक वह जाग रहा था और गाड़ी उसके घर के सामने खड़ी थी। दो बजे उसने देखा की गाड़ी घर के सामने से गायब है। गाड़ी के सहारे ही वह अपने परिवार का पेट पालता रहा था। गाड़ी चोरी होने के बाद उसे अनेक दिक्कतों से गुजरना पड़ेगा। वार्ड के लोगों ने पुलिस चौकी प्रभारी से गाड़ी की तलाश करने की गुहार लगाई।

Next Story