Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दीवार तोड़कर बैंक में घुसे चोर, जानें फिर क्या किया

चोर बैंक के पीछे की दीवार तोड़कर बैंक परिसर में घुसे और बैंक की तिजोरी को गैस कटर से काटने का प्रयास किया लेकिन तिजोरी नहीं खोल पाए। तिजोरी न खुलने से चोरों को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा।

दीवार तोड़कर बैंक में घुसे चोर, जानें फिर क्या किया
X

फतेहाबाद : गांव दरियापुर में चोरों द्वारा तोड़ी गई बैंक की दीवार।

हरिभूमि न्यूज. फतेहाबाद

नेशनल हाईवे पर स्थित गांव दरियापुर में गत रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में घुसकर चोरी का असफल प्रयास करने का समाचार है। चोर बैंक के पीछे की दीवार तोड़कर बैंक परिसर में घुसे और बैंक की तिजोरी को गैस कटर से काटने का प्रयास किया लेकिन तिजोरी नहीं खोल पाए। तिजोरी न खुलने से चोरों को खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। जाते समय चोर कैमरों की डीवीआर समझकर वहां रखे इंटरनेट के मॉडम को अपने साथ ले गए।

सुबह जब बैंक अधिकारी मौके पर पहुंचे तो घटना का पता चला। इस पर अधिकारियों ने तुरंत इस बारे पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही दरियापुर पुलिस चौकी से टीम मौके पर पहुंच गई और डीवीआर से सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। बैंक प्रबंधक ने बताया कि रात को अज्ञात चोर दीवार तोड़कर बैंक में घुसे लेकिन बैंक से नकदी चोरी नहीं कर पाए। चोरों ने बैंक के लॉकर को गैस कटर से काटने की कोशिश की जिससे वह खराब हो गया। इस लॉकर की कीमत करीब अढ़ाई लाख रुपये है।

वहीं सदर थाना प्रभारी जगजीत सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस वहां लगे कैमरों की फुटेज को देख रही है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story