Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झज्जर में चोरों ने दुकानों के ताले तोड़े, गुस्साए व्यापारियों ने रोड जाम किया

जाम लगने के बाद एसपी मौके पर पहुंचे। एसपी द्वारा गश्त बढ़ाने व आरोपितों को शीघ्र पकड़ने के आश्वासन के बाद दुकानदार जाम खोलने पर राजी हुए।

झज्जर में चोरों ने दुकानों के ताले तोड़े,  गुस्साए व्यापारियों ने रोड जाम किया
X

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

झज्जर : शहर के पालिका बाजार में बीती रात्रि अज्ञात चोर जहां मोबाइल की दुकान का शटर उखाड़ कर कई मोबाइल व एक इंवर्टर उड़ा ले गए । वहीं उनके द्वारा इसी परिसर की दो अन्य दुकानों में भी चोरी करने का असफल प्रयास किया गया। सुबह दुकानदार ने शटर उखड़ा होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी जुटाई।

वहीं आए दिन हो रही चोरी व लूटपाट की घटनाओं के चलते आक्रोशित दुकानदारों ने पालिका बाजार के सामने ही पुराना बस स्टैंड रोड को जाम कर दिया। जाम पर बैठे दुकानदारों ने जिला प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए चोरी एवम लूट की वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की।


मामले की गम्भीरता को समझते हुए डीएसपी राहुल देव मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को समझाने का प्रयास किया लेकिन दुकानदार एसपी से मिलने व उनके आश्वासन देने के बाद ही जाम खोलने की मांग पर अडे रहे। इस दौरान आस-पास के दुकानदारों ने भी अपनी दुकानें बंद रखी। करीब एक घंटा जाम लगने के बाद एसपी मौके पर पहुंचे। एसपी द्वारा गश्त बढ़ाने व आरोपितों को शीघ्र पकड़ने के आश्वासन के बाद दुकानदार जाम खोलने पर राजी हुए।

Next Story