Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजीबोगरीब वारदात : चोरी के लिए 17 घंटे एटीएम बूथ में छिपा रहा चोर, पहले मशीन उखाड़ने की कोशिश और फिर.... पुलिस भी हैरान

शातिर चोर ने जिस ढंग से वारदात को अंजाम दिया, उसे देख हर कोई हैरान है। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

अजीबोगरीब वारदात : चोरी के लिए 17 घंटे एटीएम बूथ में छिपा रहा चोर, पहले मशीन उखाड़ने की कोशिश और फिर.... पुलिस भी हैरान
X

एटीएम बूथ में रातभर रहने के बाद रोशनदान से आफिस में घुसा चोर और एटीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ करता चोर।

हरिभूमि न्यूज : बहादुरगढ़

लाइनपार में स्थित एक मनी ट्रांसफर आफिस में चोरी की अजीबो गरीब वारदात हुई। पहले एक चोर एटीएम बूथ में घुसा और लगभग 17 घंटे तक छिपा रहा। रातभर मशीन उखाड़ने की कोशिश की। जब सफलता नहीं मिली तो छोटे से रोशनदान में से मनी ट्रांसफर आफिस में घुस गया और गल्ले से लगभग 72 हजार रुपये निकाल लिए। रुपये निकालने के बाद फिर से एटीएम में जाकर छिप गया। सुबह जब शटर खुला तो मौका पाकर चंपत हो गया। शातिर चोर ने जिस ढंग से वारदात को अंजाम दिया, उसे देख हर कोई हैरान है। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

मामला बहादुरगढ़ के छोटूराम नगर का है। दरअसल, ओमेक्स के निवासी प्रवेश ने छोटूराम नगर में मनीट्रांसफर का आफिस कर रखा है। आफिस के साथ ही इसका एटीएम बूथ है। वीरवार की रात करीब सवा दस बजे आफिस/एटीएम बूथ बंद किया गया था। शुक्रवार की सुबह जब आफिस खोला गया तो केबिन का शीशा टूटा हुआ था। यह देख प्रवेश व कर्मचारी हैरान हो गए। उन्हें शंका हुई तो गल्ला खंगाला। गल्ले में से 72 हजार 600 रुपये गायब थे। रात को बंद करते वक्त केबिन ठीक-ठाक था और सुबह शटर खोला तो ताले भी ठीक-ठाक लगे थे। जबकि भीतर से रुपये गायब थे। एक बार तो कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज चेक की तो मामले की सारी तस्वीर साफ हो गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर लाइनपार थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की।

चोर ने इस तरह की वारदात

कई घंटे की सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद चोर के घुसने और वापस निकलने का पता चल पाया। चोर वीरवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एटीएम बूथ में घुसा था। मशीन के साथ बैट्री रखने वाले बॉक्स में छिप गया और बाहर ही नहीं निकला। जब सवा दस बजे आफिस व एटीएम बंद किया गया तो चोर उस जगह से बाहर निकला। रात को कई घंटे तक मशीन को उखाड़ने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सका। हार-थक कर चोर ने साथ सटे मनी ट्रांसफर आफिस से रुपये निकालने की योजना बनाई। चोर मशीन के ऊपर चढ़कर छोटे से रोशनदान से आफिस में घुस गया। आफिस में शीशे का केबिन तोड़ा और रुपये निकाल लिए। फिर वापस उसी छोटे से रोशनदान से होते हुए बूथ में प्रवेश कर गया और उसी बैट्री वाली जगह जाकर छिप गया। फिर कई घंटे तक उसी जगह छिपा रहा। सुबह करीब आठ बजकर 20 मिनट पर शटर खोले गए। प्रवेश व कर्मचारी व्यस्त हुए तो उसी दौरान चोर निकल कर भाग गया।

चोर के कारनामे से हर कोई हैरान

एटीएम बूथ में जिस जगह चोर छिपा वह बेहद छोटी है और जिस रोशनदान से आफिस में घुसा, उसका आकार भी कम है। वारदात को अंजाम देने के लिए चोर लगभग 17 घंटे भीतर रहा है। चोरी के इस तरीके को देखकर न केवल आसपास के दुकानदार बल्कि पुलिस भी हैरान है। वारदात के बाद दुकानदारों में रोष है। कुछ समय पहले भी यहां एक एटीएम को उखाड़ने की वारदात हो गई थी। दुकानदारों का कहना है कि सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त की जाए और जल्द से जल्द यह वारदात सुलझाई जाए। उधर, पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज खंगालकर चोर को पहचानने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही वारदात सुलझाई जाएगी।

Next Story