Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्लान बनाकर पकड़ा चाेर : CCTV ठीक करने आया युवक, मोबाइल रिकॉर्डिंग में चोरी करता फसा, देखें वीडियो

पुलिस को दर्ज शिकायत के अनुसार मकान मालिक ने बताया कि उसके मकान की अलमारी से तीन-चार बार में 2.5 लाख रुपए चोरी हो चुके थे। पहले उसे अपने परिवार के लोगों पर चोरी संदेह था, लेकिन बाद में उसने दिमाग लगाया कि जब भी कैमरा ठीक करने के लिए सोनू घर आता है, तभी अलमारी से पैसे गायब हो जाते हैं।

प्लान बनाकर पकड़ा चाेर : CCTV ठीक करने आया युवक, मोबाइल रिकॉर्डिंग में चोरी करता फसा, देखें वीडियो
X
अलमारी से चाेरी करता युवक। 

रेवाड़ी। देवलावास में एक मकान की अलमारी से कई बार पैसे गायब हो चुके थे। मकान मालिक ने परिवार के सदस्यों से पूछताछ की, परंतु किसी ने भी पैसे निकालने की बात स्वीकार नहीं की। उसने दिमाग दौड़ाया, तो पता चला कि जब भी घर पर सीसीटीवी कैमरा ठीक करने के लिए गांव का युवक सोनू आता है, तभी अलमारी से पैसे गायब हो जाते हैं। मकान मालिक ने एक प्लान बनाकर सोनू को सीसीटीवी कैमरा ठीक कराने के बहाने बुलाया। अलमारी के एक साइड में मोबाइल फोन की वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू करने के बाद मोबाइल को एक ओर रख दिया। रिकॉर्डिंग में सोनू 5 हजार रुपए चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। इसके साथ लाखों रुपए की चोरी का खुलासा हो गया।

पुलिस को दर्ज शिकायत के अनुसार मकान मालिक ने बताया कि उसके मकान की अलमारी से तीन-चार बार में 2.5 लाख रुपए चोरी हो चुके थे। पहले उसे अपने परिवार के लोगों पर चोरी संदेह था, लेकिन बाद में उसने दिमाग लगाया कि जब भी कैमरा ठीक करने के लिए सोनू घर आता है, तभी अलमारी से पैसे गायब हो जाते हैं। इसके बाद मकान मालिक ने एक योजना के तहत सोनू को कैमरा ठीक करने के बहाने घर बुलाया। उसने अपने मोबाइल फोन की रिकॉडिंग शुरू करने के बाद उसे एक ओर छुपा दिया। सोनू ने उसे घर के बाहर जाकर कैमरे की दिशा घुमाने को कहा। जब वह घर से बाहर गया, तो सोनू ने अलमारी से 5 हजार रुपए साफ कर दिए। मकान मालिक ने जब वीडियो रिकॉर्डिंग देखी, तो उसमें सोनू को चोरी करते हुए देख लिया। उसने डायल-112 पर कॉल करते हुए पुलिस को बुला लिया। तलाशी लेने पर उससे 5 हजार रुपए बरामद हो गए। आरंभिक पूछताछ में उसने 1.5 लाख रुपए चोरी करने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।


और पढ़ें
Next Story