Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस चौकी से 500 मीटर की दूरी पर होलसेल व्यापारी की दुकान में चोरी, दुकानदारों ने रोड जाम किया

होलसेल व्यापारी के अनुसार अज्ञात चोर उनके यहां से रिफाइंड व सरसों 40 टीन, एलईडी, सीसीटीवी कैमरे, काउंटर तथा गल्ले में रखी ₹80000 की नगदी चुरा कर ले गए।

पुलिस चौकी से 500 मीटर की दूरी पर होलसेल व्यापारी की दुकान में चोरी, दुकानदारों ने रोड जाम किया
X

हिसार : मिलगेट रोड पर नई सब्जी मंडी के सामने चोरों ने परचून के एक होलसेल व्यापारी के यहां से हजारों की नकदी, रिफाइंड और घी के करीब 40 टीन चोरी कर लिए । यह वारदात पुलिस चौकी से 500 मीटर दूरी हुई। घटना के विरोध स्वरूप आसपास के दुकानदारों ने कुछ देर के लिए रोड जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर व्यापारियों को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

जानकारी के अनुसार रविंद्र गोयल नई सब्जी मंडी के बाहर श्री श्याम ट्रेडर्स के नाम से परचून का होलसेल का काम करते हैं। रात को जब वे घर वापस गए तो सब कुछ ठीक-ठाक था सुबह उनको सूचना मिली कि दुकान का ताला टूटा पड़ा है। इस पर वे तथा परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे और वारदात के बारे में पुलिस को सूचित किया।


गोयल के अनुसार अज्ञात चोर उनके यहां से रिफाइंड व सरसों 40 टीन, एलईडी, सीसीटीवी कैमरे, काउंटर तथा गल्ले में रखी ₹80000 की नगदी चुरा कर ले गए। चोर किसी वाहन में यह सारा सामान डालकर ले गए। घटना पुलिस चौकी से करीब 500 दूर हुई। इसके लेकर दुकानदारों में रोष था और उन्होंने पुलिस के खिलाफ रोड जाम कर दिया। उधर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस मिलगेट रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है।

Next Story