Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक ने पहले पी शराब फिर देशी कट्टे से खुद को उड़ाया

घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर मृतक की शिनाख्त बीरबल नगर नरवाना निवासी विकास 26 के रूप में हुई। नजदीक ही देशी कट्टा पडा हुआ था और साथ में शराब की खोली बोतल तथा उसका पीठू बैग भी पडा हुआ था। बाद में एफएसएल टीम ने हालातों का जायजा लिया।

युवक ने पहले पी शराब फिर देशी कट्टे से खुद को उड़ाया
X

 मृतक विकास का फाइल फोटो, घटना स्थल पर जांच करती पुलिस,

हरिभूमि न्यूज. जींद

गांव अहिरका ओवरब्रिज के साथ एक युवक ने पहले शराब पी फिर देशी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी, एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा ले शव को कब्जे में ले सामान्य अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया कि युवक ने खुद को गोली क्यों मारी, अवैध असलहा रखने के पीछे क्या कारण रहे फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव अहिरका ओवरब्रिज के साथ वीरवार दोपहर बाद एक युवक ने पहले शराब पी फिर अपने पास मौजूद असलहा से खुद की खोपडी में गोली मार ली। जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। मृतक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर मृतक की शिनाख्त बीरबल नगर नरवाना निवासी विकास 26 के रूप में हुई। नजदीक ही देशी कट्टा पडा हुआ था और साथ में शराब की खोली बोतल तथा उसका पीठू बैग भी पडा हुआ था। बाद में एफएसएल टीम ने हालातों का जायजा लिया। मोबाइल पर पैटर्न लॉक लगा होने के कारण उसे खोला नहीं जा सका।

मृतक मूलत गांव मटौर का रहने वाला है और फिलहाल वह परिवार के साथ बीरबल नगर में रह रहा है और पशु डेयरी चलाए हुए था। तीन भाईयों में मृतक सबसे छोटा था। फिलहाल यह खुलासा नहीं हो पाया कि विकास गांव अहिरका के निकट किस लिए आया था ओर उसने देशी कट्टे से खुद को गोली क्यों मारी। देशी कट्टा साथ रखने के पीछे उद्देश्य क्या था, शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि मृतक युवक ने खुद को देशी कट्टे से खोपडी में गोली मारी है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story