Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! पैसों के लालच में किशोरी से करवाते रहे गलत काम, गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा

पुलिस ने पीड़ित किशोरी का मेडिकल करवाने के बाद आरोपित दंपति समेत अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

शर्मनाक! पैसों के लालच में किशोरी से करवाते रहे गलत काम, गर्भवती हुई तो हुआ खुलासा
X

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

शहर में एक दंपति द्वारा पैसों के लालच में एक किशोरी से गलत काम करवाने का मामला सामने आया है। जब किशोरी पांच माह के गर्भ से हो गई तो तबीयत बिगड़ने पर मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने पीड़ित किशोरी का मेडिकल करवाने के बाद आरोपित दंपति समेत अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार शहर की एक कालोनी निवासी व्यक्ति ने गांधी नगर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि शिव नगर कैंप निवासी रिया उर्फ रीता तथा उसके पति सोनू की उनके साथ जान पहचान थी। इस दौरान आरोपित उसकी 13 वर्षीय लड़की को काम के बहाने अपने साथ ले जाते थे। जिसके बाद आरोपित उसे कालोनी में ही सुनसान स्थान पर ले जाकर पैसे लेकर उसे लड़कों के हवाले कर देते और जबरदस्ती गलत काम करवाते।

व्यक्ति ने बताया कि एक दिन उसकी बेटी की तबीयत बिगड़ गई। पेट में दर्द होने पर जब अस्पताल ले जाकर उसका अल्ट्रासाउंड करवाया तो पता चला कि वह छह माह गर्भ से है। जब उसने इस बारे लड़की से पूछा तो उसने बताया कि आरोपित रिया व सोनू उसे सुनसान स्थान पर ले जाकर जबरदस्ती गलत काम करवाते थे। आरोपित उसे चार-पांच बार अज्ञात इलाके में लेकर गए और गलत काम करवाया।

जब उसकी लड़की ने रिया को फोन कर इस बारे बताया कि उसने उसे इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर लड़की के पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित रिया व सोनू तथा अज्ञात के खिलाफ धारा 342, 372, 376डीए, 506 और 6 व 17 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

आरोपितों की कर रहे हैं तलाश

मामले की जांच कर रही एसआई कुसुम लता का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story