Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करनाल में एक ही घर में 2 लाशें मिलने से शहर में फैली सनसनी

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, डीएसपी, एसएचओ की टीम मौके पर पहुंची, साथ ही जानकारी जुटाने के लिए एफएसएल (FSL) की टीम भी मौके पर थी ताकि सबूत जुटाए जा सके। दोनों शव खून से सने हुए थे, दोनों के शवों पर चोट के निशान थे।

करनाल में एक ही घर में 2 लाशें मिलने से शहर में फैली सनसनी
X
घटना स्थल पड़े दोनों के शव। 

करनाल के आनंद विहार इलाके में एक ही घर में 2 लाशें (Dead body) मिलने से सनसनी फैल गई । मौसे और भांजे की तेजधार से हत्या(Killing) हुई मिली। जिस वक्त हत्या हुई घर के ही दूसरे कमरे में एक और लड़का मौजूद था। जिसने सुबह पुलिस (Police) को सूचना दी। एसपी ने खुद मौके पर पहुंच कर वारदात का जायजा लिया ।

रविवार की सुबह करनाल के लिए मनहूस साबित हुई। करनाल के एक ही घर में 2 लाश मिलने से शहर में सनसनी फैल गई। दरसअल सुबह गली में आकर एक लड़का संजय गली वालों को जानकारी देता है कि उसके पापा और उसके ममेरे भाई घर के अंदर खून से लथपथ पड़े हुए है। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी, डीएसपी, एसएचओ की टीम मौके पर पहुंची, साथ ही जानकारी जुटाने के लिए एफएसएल की टीम भी मौके पर थी ताकि सबूत जुटाए जा सके। दोनों शव खून से सने हुए थे, दोनों के शवों पर चोट के निशान थे।

एसपी गंगा राम पुनिया ने बताया फिलहाल पुलिस सजंय से पूछताछ कर रही है जो उस वक़्त घर में मौजूद था, क्या सजंय को उस वक्त कोई आवाज़ नहीं आई जब दोनों को मौत के घाट उतारा जा रहा था। पुलिस इन्हीं बिंदुओं को लेकर जांच कर रही है।

Next Story